मुख्यपृष्ठसमाज-संस्कृतिरोटरी क्लब ऑफ भिवंडी की संपन्न हुई `खुशियों की दिवाली'  

रोटरी क्लब ऑफ भिवंडी की संपन्न हुई `खुशियों की दिवाली’  

– 40 परिवारों को बर्तन सेट, पानी की टंकी, कपड़े व मिठाइयां, 550 विद्यार्थियों को नोटबुक के साथ स्टेशनरी वितरित

सामना संवाददाता / भिवंडी

रोटरी क्लब ऑफ भिवंडी सेंट्रल द्वारा शाहपुर तालुका में स्थित आश्रम विद्यालय व आदिवासी गांव में “खुशियों की दिवाली” का आयोजन किया गया था, जो रोटरी सदस्यों व विद्यालय के मुख्याध्यापक, कर्मचारियों के सहयोग से पूरा हुआ।
रोटरी क्लब ऑफ भिवंडी सेंट्रल के अध्यक्ष संतोष पासीकांटी ने बताया कि पिछले दो साल से आदिवासी इलाके में उक्त कार्यक्रम का आयोजन किया जा है, जहां पर दीपावली के अवसर पर आदिवासियों को उपहार दिया जाता है, ताकि उनके चेहरे पर भी एक खुशी लाई जा सके। इसी के तहत इस वर्ष खांडवी गांव में रहने वाले 40 परिवारों को बर्तन का चार-चार का सेट, पानी संचय के लिए पचास लीटर की टांकी और बीस लीटर की बाल्टी के साथ में कपड़े भी दिए गए। गांव के बगल में स्थित आश्रम विद्यालय में पढ़ने वाले साढ़े पांच सौ विद्यार्थियों को नोटबुक के साथ स्टेशनरी का सामान दिया गया। साथ ही बच्चों को बिजली की आंख मिचौली से निजात दिलाने के लिए विद्यालय के 20 कमरों के लिए इन्वर्टर बल्ब दिया गया, जिससे रात में उन्हें ज्यादा समस्या न हो।
इस कार्यक्रम में रोटरी क्लब भिवंडी सेंट्रल के प्रेजिडेंट संतोष पशिकांती, सचिव राम पाटील, प्रोजेक्ट चेयर बिपीन और महेश खड़के के साथ प्रताप देसले, सतीश भोजन, प्रल्हाद तलेले, नीलेश पारेख, नीता भोईर, विनायक चौधरी, पवन सिंघल, चंद्रमोहन ने कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना अतुलनीय योगदान भी दिया।

अन्य समाचार