मुख्यपृष्ठटॉप समाचार‘सबका साथ सबका विकास’ सिर्फ जुमला है, असल में सबको लात, दोस्तों...

‘सबका साथ सबका विकास’ सिर्फ जुमला है, असल में सबको लात, दोस्तों का विकास! उद्धव ठाकरे का जोरदार हमला

सामना संवाददाता / मुंबई

चुनाव नजदीक आ रहे हैं। कुछ लोग कहेंगे भाइयों और बहनों…अभी-अभी चंद्रयान चंद्रमा पर गया है… मैं वादा करता हूं, २०३० तक सभी को चंद्रमा पर घर दूंगा… लेकिन विश्वास मत कीजिएगा। चंद्रमा रहा दूर… आपके खेत, घर को भी गिरवी रखना पड़ जाएगा, ऐसे शब्दों में शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने कल जनता को सावधान करते हुए ‘जुमलेबाज’ भाजपा को धो डाला। केवल चुनाव आने तक इनका ‘सबका साथ, सबका विकास’ रहता है। एक बार चुनकर आए कि ‘सबको लात, अपने दोस्तों का विकास’ ऐसा नया पर्व भाजपा ने शुरू किया है। लेकिन यह मित्रशाही अब नहीं चलेगी, ऐसा भी उद्धव ठाकरे ने साफ शब्दों में कहा।
हिंगोली में संकल्प सभा में उद्धव ठाकरे ने उपस्थित शिवसैनिकों और जनता से संवाद साधा। उस दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा था कि मैं बहुत दिनों के बाद आपसे मिलने आया हूं। इन दोनों जिलों पर वरुणराज और शंभु महादेव की कृपा है। कोई यात्रा निकाले बिना इन दोनों जिलों पर शंभु महादेव अपनी कृपा बरसा रहे हैं। मैं सभी की ओर से उनसे प्रार्थना करता हूं कि आपका यह आशीर्वाद केवल मराठवाड़ा तक ही नहीं बल्कि मेरे महाराष्ट्र के किसानों को भी यही आशीर्वाद दें। क्योंकि सरकार चाहे वैâसी भी हो, लेकिन जो अन्नदाता, किसान हैं, वे मेरे हैं। इनका किसी तरह का अनादर न होने दें। महाराष्ट्र को ‘सुजलाम, सुफलाम’ बनाएं। अपने आशीर्वाद की ये जलधारा महाराष्ट्र के किसानों पर ऐसे ही बरसाते रहें। कुछ लोगों को ऐसी अपेक्षा होगी कि मैं गद्दारों पर बोलूंगा लेकिन मैं उन पर समय बर्बाद नहीं करूंगा। गद्दारों की खबर लेने में आप सक्षम हैं। मैं यहां आपके लिए हूं, गद्दारों के लिए नहीं आया हूं।
फटकारे
‘इंडिया’ को घमंडिया कह कर उपहास कर रहे हैं। इंडिया नहीं, आप ‘घमंडिया’ हैं, अभिमानी हैं। आपके उस एनडीए का कोई आकार बचा है क्या, वो तो अमीबा बन गया है।

पीएम मोदी ने दक्षिण अफ्रीका से चंद्रमा पर चंद्रयान की लैंडिंग का दृश्य देखा, लेकिन धधकते मणिपुर में नहीं गए।
आप हम ‘इंडिया’ वालों को इंडियन मुजाहिदीन कहते हैं। इंडियन मुजाहिदीन का कौन सा देश समर्थन करता है?…पाकिस्तान! और उस पाकिस्तान के साथ अमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में विश्व कप का मैच खिला रहे हैं! ये कौन सा हिंदुत्व है?

अन्य समाचार