मुख्यपृष्ठनए समाचारसात समंदर पार से शिकंजे में आया सचिन!

सात समंदर पार से शिकंजे में आया सचिन!

  • अगला टारगेट कनाडा में बैठा गोल्डी

सामना संवाददाता / मुंबई
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई के भांजे सचिन बिश्नोई को सात समंदर पार अजरबैजान से शिकंजे में लिया है। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में सचिन बिश्नोई मुख्य आरोपी है। इस मामले में पंजाब पुलिस ने २६ अगस्त को १,८५० पन्नों की चार्जशीट कोर्ट में दायर की थी।
गौरतलब है कि पुलिस २४ आरोपियों में से अब तक २० को गिरफ्तार कर चुकी है। सचिन की गिरफ्तारी के बाद आशंका जताई जा रही है कि पुलिस का अगला टारगेट कनाडा में बैठा गोल्डी बराड़ होगा। गोल्डी बराड़ ने ही लॉरेंस बिश्नोई के साथ मिलकर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने की साजिश रची थी।
पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि मूसेवाला हत्याकांड में ३४ आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। इसमें से २४ के खिलाफ आरोप पत्र कोर्ट में दायर किया गया है। इनमें से चार आरोपी विदेश में रहते है, जिसमें मुख्य आरोपी भी शामिल था। गोल्डी बराड़ के साथ कॉल का आदान-प्रदान करने वाले सचिन बिश्नोई को पुलिस ने भारत सरकार के सहयोग से अजरबैजान से हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल बिश्नोई केन्या में छिपा हुआ है। अब पुलिस अनमोल बिश्नोई की धर-पकड़ के लिए केन्या जाने की तैयारी कर रही है। साथ ही गोल्डी बराड़ और लिजिन नेहरा की तलाश जारी है।

अन्य समाचार