मुख्यपृष्ठनए समाचारवर्षों तक लहराएगा महाराष्ट्र में भगवा!, यह जनसागर आंधी और तूफान है...मराठवाड़ा...

वर्षों तक लहराएगा महाराष्ट्र में भगवा!, यह जनसागर आंधी और तूफान है…मराठवाड़ा में शिवसेना को चुनौती देनेवाला अभी पैदा नहीं हुआ – शिवसेना नेता संजय राऊत

सामना संवाददाता / मुंबई
संभाजीनगर के मराठवाड़ा सांस्कृतिक मंडल के मैदान में आयोजित विराट जनसभा को संबोधित करते हुए शिवसेना नेता व सांसद संजय राऊत ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज जनसागर उमड़ पड़ा है‌। इतनी उमड़ी भीड़ को देखकर भाजपा के होश उड़ जाएंगे। यह जनशक्ति आंधी और तूफान है, जिससे दिल्ली का तख्त भी हिल जाएगा। मराठवाड़ा में शिवसेना को चुनौती देनेवाला अभी पैदा नहीं हुआ है। महाराष्ट्र में वर्षों तक भगवा लहराएगा।
संजय राऊत ने कहा कि मराठवाड़ा की इस भूमि ने औरंगजेब को मिट्टी में दफन कर दिया। निजाम को भगा दिया। मराठवाड़ा में शिवसेना को चुनौती देनेवाला अभी पैदा नहीं हुआ है। उन्होंने विपक्ष को चेताते हुए कहा कि हमारी राह में आड़े न आओ। आक्रोश मोर्चा निकालते हो, हिम्मत है तो भाजपा के नामर्द कश्मीर में जाकर आक्रोश दिखाएं। हमें हिंदुत्व न सिखाओ।
ज्वलंत मुद्दों से भटका रही भाजपा
संजय राऊत ने कहा कि कश्मीर में दिनदहाड़े कश्मीरी पंडितों और हिंदुओं की आतंकवादी हत्या कर रहे हैं। दो महीने में २७ हिंदुओं की घर में घुसकर हत्या की जा चुकी है लेकिन मोदी और शाह का ध्यान उस पर नहीं है। महंगाई, बेरोजगारी जैसे ज्वलंत मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए ज्ञानवापी मस्जिद और ताजमहल के नीचे शिवलिंग ढूंढ़ा जा रहा है। कैलाश मानसरोवर पर चीन ने कब्जा कर रखा है, यदि दम है तो पहले उसे वापस लाओ।
उद्धव ठाकरे में देश का नेतृत्व करने की क्षमता
संजय राऊत ने कहा कि देश के टॉप ५ मुख्यमंत्रियों में उद्धव ठाकरे का नाम है। कश्मीरी पंडित इस उम्मीद से देख रहे हैं कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और महाराष्ट्र हमें आधार देगा। पूरे देश की उम्मीद उद्धव ठाकरे पर टिकी हुई हैं। उनमें पूरे देश का नेतृत्व करने की क्षमता है। उन्होंने कहा कि मंच और मंच के बाहर हर तरफ शिवसेना के बाघ नजर आ रहे हैं। मराठवाड़ा में इतनी विशाल सभा हो रही है। ३७ वर्ष पहले इसी दिन यहां शिवसेना की एक शाखा स्थापित की गई थी। आज संयोग है कि शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे बतौर मुख्यमंत्री यहां शिवसैनिकों के उमड़े जनसागर को संबोधित करेंगे।

अन्य समाचार