मुख्यपृष्ठनए समाचारभीषण हादसे से सहमा शाहजहांपुर! ...12 श्रद्धालुओं को रौंद कर भागा ट्रक

भीषण हादसे से सहमा शाहजहांपुर! …12 श्रद्धालुओं को रौंद कर भागा ट्रक

मनोज श्रीवास्तव / लखनऊ

बृहस्पतिवार सुबह शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया। जलालाबाद इलाके में बरेली-फर्रुखाबाद हाइवे पर ट्रक की टक्कर से 12 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। ये सभी लोग ऑटो में सवार थे। गंगा स्नान करने पांचाल घाट जा रहे थे। मृतकों में आठ पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चा है। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर मंजर देख लोगों की रूह कांप गई। हाइवे पर 20 मीटर तक लाशें बिखरी पड़ी थीं। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना मदनापुर क्षेत्र के गांव दमगड़ा निवासी लोगों ने पौष पूर्णिमा पर गंगा स्नान के लिए गांव के अनंतराम का ऑटो बुक किया था। बृहस्पतिवार सुबह सभी लोग ऑटो से गंगा स्नान करने फर्रुखाबाद के पांचाल घाट जा रहे थे। बताया गया कि सुबह घना कोहरा था। अल्हागंज के गांव सुगसुगी के पास हाइवे पर सामने से आ रहे ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गये। उसमें सवार चार-पांच लोग सड़क पर गिर गए।

बताया गया कि ट्रक में ऑटो फंस गया। इसके बाद चालक ने ट्रक को बैक किया और दोबारा ऑटो और सड़क पर पड़े लोगों के ऊपर से ट्रक चढ़ाकर भगा ले गया। इस वजह से जो घायल थे, उनकी मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर मंजर देख लोग दहल गये। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जलालाबाद में चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है। चालक के बारे में जानकारी जुटा रही है।

हादसे में इनकी गई जान
हादसे में दमगड़ा गांव के लालाराम (50) और उनके भाई पुत्तूलाल (40), सियाराम (42) और उनके भाई सुरेश (30), अनंतराम (35) उनकी मां राजरानी उर्फ बसंता (55), पोथीराम (45), लंकुश (50), मनीराम (40), लहसुना गांव की मेघवती (70) और उनके पौत्र राहुल (12), रामलली (65) की मौत हुई है।

अन्य समाचार

कुदरत

घरौंदा