मुख्यपृष्ठअपराधसलमान खान धमकी मामला: कारण जौहर से भी 5 करोड़ की वसूली...

सलमान खान धमकी मामला: कारण जौहर से भी 5 करोड़ की वसूली का था प्लान

सामना संवाददाता / मुंबई

सुपर स्टार सलमान खान को धमकी देने के मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है। मामले में गिरफ्तार सौरभ महाकाल ने पुणे पुलिस को दिए गए अपने जवाब में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। सौरभ ने कहा है कि सलमान खान के बाद मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर से भी 5 करोड़ वसूल किए जाने की प्लानिंग थी। बता दें कि मशहूर पंजाबी सिंगर और कांग्रेस के नेता सिद्धू मूसे वाला की हत्या के मामले में महाराष्ट्र के पुणे का कनेक्शन सामने आया था। इस मामले में संतोष जाधव और सौरभ महाकाल को गिरफ्तार किया गया था। पुणे पुलिस की पूछताछ में आरोपी सौरभ महाकाल का बयान दर्ज किया गया है।
सलमान खान को धमकी दिए जाने के मामले में हुई पूछताछ में सौरभ महाकाल ने पुलिस को दिए गए जवाब में बताया है कि करण जौहर से 5 करोड़ रुपए की वसूली की जानी थी। दरअसल बिश्नोई गैंग अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए करण जौहर को जिम्मेदार मानता है। इसलिए करण जौहर बिश्नोई गैंग के निशाने में थे। सौरभ महाकाल के मुताबिक वो दुबई में रहने वाले विक्रम बरार के लिए काम करता है। विक्रम से वो सिग्नल ऐप के माध्यम से जुड़ा था। विक्रम बिश्नोई गैंग का अहम सदस्य है।

सिद्धू मूसे वाला की हत्या से सौरभ महाकाल के बाद संतोष जाधव का भी इंकार

सौरभ महाकाल पुणे पुलिस से पूछताछ में सिद्धू मूसे वाला के मर्डर से संबंध होने की बात को पहले ही नकार चुका है। अब दूसरे आरोपी संतोष जाधव ने भी इस केस से अपना कोई भी संबंध होने से इनकार कर दिया है। संतोष जाधव का कहना है कि पंजाब पुलिस ने उसे मुख्य शूटर बता कर उसे फंसाया है। 29 मई को सिद्धू मूसे वाला की हत्या हुई थी। उस समय वो गुजरात में था। पुणे ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अभिनव देशमुख ने बताया कि संतोष जाधव के दो सहयोगियों को पुणे के पास नारायणगांव पुलिस ने अरेस्ट किया। उसके पास से पिस्तौल बरामद हुई। 13 बंदूक और मोबाइल बरामद हुए। एक गाड़ी भी जब्त की गई। पुणे पुलिस ने बताया कि संतोष जाधव और बिश्नोई गैंग के बीच तीन सालों से संबंध हैं। बिश्नोई गैंग की पहुंच पांच-छह राज्यों तक है। इस गैंग के कुछ लोग विदेशों में भी हैं। महाराष्ट्र में इस गैंग के लिंक को खंगालने का काम पुलिस कर रही है।

अन्य समाचार