मुख्यपृष्ठखबरेंआखिर कहां गया राजभवन जा रहा पैसा? शिवसेना नेता व सांसद संजय...

आखिर कहां गया राजभवन जा रहा पैसा? शिवसेना नेता व सांसद संजय राऊत का सवाल

-जवाब तो देना होगा
सामना संवाददाता / मुंबई। भारतीय नौसेना के जंगी जहाज ‘आईएनएस विक्रांत’ को म्यूजियम बनाने को लेकर भाजपा द्वारा इकट्ठा किए गए चंदे का मामला थमता नजर नहीं आ रहा। भाजपा नेता किरीट सोमैया को भले ही मुंबई हाईकोर्ट से राहत मिली है, लेकिन आर्थिक अपराध शाखा पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। इस बीच शिवसेना नेता व सांसद संजय राऊत ने सवाल उठाया है कि आखिर बताया जाए कि राजभवन जानेवाला चंदे का पैसा कहां गायब हो गया?
सांसद संजय राऊत ने कहा कि किरीट सोमैया पर आईएनएस विक्रांत युद्धपोत को बचाने के लिए जुटाए गए धन के गबन का आरोप लगा है। सोमैया की अभी जांच चल रही है। आर्थिक अपराध शाखा मामले की जांच कर रही है। भाजपा और सोमैया पिता-पुत्र को इस पैसे का हिसाब देना ही होगा। जेम्स लेन और बाबासाहेब पुरंदरे मामले में भाजपा द्वारा राकांपा प्रमुख शरद पवार के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग पर संजय राऊत ने कहा कि यह भाजपा है कुछ भी मांग कर सकती है। उनके कहने पर राज्य नहीं चल रहा है। यह कानून का राज्य है।
अयोध्या दौरे को लेकर शुरू हुई राजनीति पर संजय राऊत ने कहा कि अयोध्या राजनीतिक मुद्दा नहीं है। शिवसेना हमेशा से अयोध्या जाती रही है। अब यह उनका सवाल है कि उनके राजनीतिक एजेंडे के साथ वहां कौन जा रहा है? वहां जाने पर कोई प्रतिबंध नहीं है। हर कोई अयोध्या जा सकता है। हमारे लिए अयोध्या आस्था और देशहित का विषय है।

अन्य समाचार