मुख्यपृष्ठनए समाचारतिहरे हत्याकांड से शहर में सनसनी, बैट से हमला कर पत्नी और...

तिहरे हत्याकांड से शहर में सनसनी, बैट से हमला कर पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर पति हुआ फरार

सामना संवाददाता / ठाणे

घोड़बंदर रोड स्थित कासारवडवली पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत जयवंत शिंदे चाल के एक कमरे में गुरुवार को सुबह एक महिला व उसके दो बच्चों की बैट से हमला कर हत्या कर दी गई। इस हृदयविदारक तिहरे हत्याकांड की खबर से शहर में सनसनी फैल गई है। हत्या का आरोप मृत महिला के पति पर लगाया गया है।
कासारवडवली इलाके के जयवंत शिंदे चाल में रहने वाले विकास बागडी के घर में उनकी भाभी भावना अमित बागडी अपने दो बच्चों खुशी अमित बागडी और अंकुश अमित बागडी के साथ रह रही थी। भावना का पति अमित बागडी कोई काम धाम नहीं करता था और वह शराब का आदी हो गया था। इसलिए भावना पति से अलग अपने देवर के पास रह रही थी। मूलरूप से हरियाणा के ईसार जिलांतर्गत खरडालीपुर का रहने वाला अमित बागडी तीन दिन पहले ही अपनी पत्नी व दोनों बच्चों से मिलने आया था और उनके साथ ही रह रहा था।
पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक विकास गुरुवार को सुबह 7 बजे हाउस कीपिंग के काम से घर से बाहर चला गया। उसके बाद अमित बागड़ी ने पत्नी व दो बच्चों की हत्या कर फरार हो गया। विकास बागड़ी जब दोपहर में घर वापस आया तो घर में पड़ी तीनों की खून से लथपथ लाश को देख सन्न रह गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। विकास बागडी की शिकायत पर पुलिस ने अमित बागड़ी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। कासारवडवली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शशिकांत रोकडे के दिशानिर्देश पर हत्या आरोपी की तलाश की जा रही है।

अन्य समाचार