मुख्यपृष्ठसमाचारयूपी में शर्मसार होते रिश्ते! बीमार पिता को भूखा घर में बंद...

यूपी में शर्मसार होते रिश्ते! बीमार पिता को भूखा घर में बंद रखते थे बेटा-बहू

गाजियाबाद। रिश्तों को शर्मसार करनेवाली घटनाएं आए दिन घटती रहती हैं। इसी कड़ी में एक घटना यूपी के गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र की है। यहां पर एक बुजुर्ग ने अपने बेटे-बहू पर अत्याचार का आरोप लगाते हुए कहा कि उसका बेटा-बहू उन्हें कमरे में भूखे प्यासे बंद करके कई दिन के लिए बाहर चले जाते हैं। जिससे उनकी तबीयत काफी खराब हो जाती है और दवाइयां भी नहीं मिल पाती हैं। उन्होंने बताया कि वे लकवाग्रस्त है। बुजुर्ग ने बताया कि बेटे-बहू का व्यवहार काफी समय से उनके साथ खराब चल रहा था। वह अपनी बीमारी का हवाला देकर उनको समझाने की कोशिश भी की, लेकिन इसके बावजूद दोनों पर कोई असर नहीं होता था। शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल मसूरी थाना क्षेत्र के वेब सिटी निवासी 71 वर्षीय हैरी फर्नांडिस ने अपने बेटे-बहू पर गंभीर आरोप लगाया है। जिसकों सुनकर बाप-बेटे के रिश्ते से भी लोगों की विश्वास उठ जाएगा। उन्होंने बताया कि वह लकवाग्रस्त हैं और 22 साल पहले ही उनकी पत्नी की मौत हो चुकी है। अब उनका बेटा और बहू उन्हें कमरे में बाहर चले जाते हैं, खाने तक की व्यवस्था नहीं करते। इस दौरान वह भूख से और दवाई के बिना तड़पते रहते हैं।

इतना ही नहीं बुजुर्ग व्यक्ति ने बेटे पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनको बुआ के घर छोड़कर आने के बाद उसने तीन महीने तक हाल-चाल तक नहीं लिया। इसके बाद बुजुर्ग ने थाने पहुंचकर कार्रवाई की गुहार लगाई। उन्होंने बेटे के साथ बहू, उसके भाई और दोस्त पर भी प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। इस बाबत पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर, जांच की जा रही है।

 

अन्य समाचार