मुख्यपृष्ठनए समाचारभैंस की फोटो के साथ शमी की पत्नी का विवादित पोस्ट...आज इसका...

भैंस की फोटो के साथ शमी की पत्नी का विवादित पोस्ट…आज इसका दूध पी रही हूं, कल इसे खाऊंगी! … हसीन जहां के पोस्ट पर भड़के नेटीजंस

सामना संवाददाता / नई दिल्ली
भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप में व्यस्त हैं और शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी बेगम हसीन जहां अपनी हरकतों से अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हसीन जहां के पोस्ट को काफी पसंद भी किया जाता है, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिससे फैंस आगबबूला हो गए हैं।
दरअसल, मोहम्मद शमी की बेगम ने इंस्टाग्राम पर एक भैंस के साथ फोटो पोस्ट किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मैं और अमरोहा की भैंस। अभी तो मैं इसका दूध पी रही हूं। कुछ दिन बाद इसका मीट खाऊंगी। इसके साथ उन्होंने एक हंसते हुए इमोजी डाली, जिस पर फैंस काफी भड़क गए। फैंस ने हसीन जहां के इस पोस्ट पर तरह-तरह के कॉमेंट्स किए।
शमी पर लगाए थे गंभीर आरोप
हसीन जहां ने कुछ दिन पहले सुप्रीम कोर्ट में एक स्पेशल लीव पिटीशन दाखिल किया था, जिसमें कहा गया था कि शमी के खिलाफ एक आपराधिक मामला पिछले ४ साल से गलत तरीके से रुका हुआ है। हसीन जहां ने अपने शौहर शमी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के आरोप भी लगाए थे। हालांकि, शमी इस मामले में निर्दोष पाए गए। इंग्लैंड के खिलाफ हुए मुकाबले में शमी भारत के सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाज साबित हुए थे और सात ओवर में महज २२ रन देकर विपक्षी टीम के चार प्रमुख बैट्समैन को पैवेलियन भेजा।

अन्य समाचार