मुख्यपृष्ठनए समाचारशरद पवार ने दी चेतावनी... सीधा करने में समय नहीं लगेगा!... दत्तात्रय...

शरद पवार ने दी चेतावनी… सीधा करने में समय नहीं लगेगा!… दत्तात्रय भरणे पर किया हमला

सामना संवाददाता / मुंबई

लोकसभा के तीसरे चरण के प्रचार का कल आखिरी दिन था इसलिए बारामती में सभाओं और सम्मेलनों की कतार लग गई। इसी क्रम में कल शरद पवार की इंदापुर में सभा हुई, जिसमें उन्होंने दत्तात्रय भरणे पर बिना नाम लिए जमकर हमला बोला। शरद पवार ने कहा कि अरे मामा सावधान रहो, क्या बोल रहे हो और किसे बोल रहे हो। इतना याद रखना, सीधा करने में समय नहीं लगेगा।
सभा में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि यह चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण है। देश की सत्ता भाजपा के हाथ में है। देश की सत्ता भाजपा के हाथ में जाने के बाद से ही उन्होंने जिस तरह के पैâसले लिए, उससे समाज का एक बड़ा वर्ग नाराज है इसलिए पूरे देश की राजनीति सही ट्रैक पर वैâसे लाया जा सकता है? इस पर सोच-विचार हम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम अलग-अलग दलों को एक साथ लाए हैं। इंडिया गठबंधन का गठन होते ही देश में परिस्थिति बदलने लगी है। आज केरल, तामिलनाडु, आंध्र प्रदेश समेत कई राज्यों में भाजपा की सत्ता नहीं है। महाराष्ट्र, गुजरात, मध्य प्रदेश, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, असम में भाजपा की सत्ता है। उस पृष्ठभूमि पर लोकसभा चुनाव हो रहा है इसलिए देश के कामकाज को उचित तरीके से चलाना है तो भाजपा को पराजित करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। इस तरह का हमला शरद पवार ने बोला।
शरद पवार ने कहा कि वे क्षेत्रीय दलों को धमकाकर अपने रास्ते पर लाने की कोशिश कर रहे हैं इसलिए इस पर बारीकी से गौर किया जाना चाहिए। मैं महाराष्ट्र में एक जगह से दूसरी जगह घूम रहा हूं। इस दौरे में मुझे एक बात नजर आई कि महाराष्ट्र की जनता बदलाव चाहती है।
मुश्किल है ‘४०० पार’
शरद पवार ने कहा कि भाजपा कितना भी ‘४०० पार’ का प्रचार कर ले, लेकिन लोकसभा चुनाव के नतीजों में एक अलग तस्वीर देखने को मिलेगी। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि लोग अभी चुप हैं, क्योंकि लोग मोदी से डरते हैं इसलिए लोग अभी कोई प्रतिक्रिया देते नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि जब लोग मतदान करेंगे, तब वे प्रतिक्रिया देंगे और यह प्रतिक्रिया मोदी विरोधी होगी।
बारामती को लेकर अमेरिका भी चिंतित
पुणे के बारामती से सांसद सुप्रिया सुले के प्रचार के लिए कल एनसीपी (शरदचंद्र पवार) अध्यक्ष शरद पवार ने सभा ली। इस सभा में बोलते हुए शरद पवार ने कई मुद्दों पर टिप्पणी की।

अन्य समाचार