मुख्यपृष्ठअपराधशिंदे विधायक की गुंडई, पत्रकार को दी हाथ-पैर काटने की धमकी!

शिंदे विधायक की गुंडई, पत्रकार को दी हाथ-पैर काटने की धमकी!

सामना संवाददाता / मुंबई
नाबालिग बच्ची के साथ रेप करके उसकी हत्या कर दी गई थी। इस हत्या का मुख्यमंत्री से जवाब मांगनेवाले पत्रकार की शिंदे गुट के विधायक द्वारा बेरहमी से पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है। पत्रकार का नाम संदीप महाजन है। कुछ दिन पहले शिंदे गुट के विधायक किशोर पाटील ने उन्हें फोन पर अभद्र गालियां देते हुए हाथ-पैर काटने की धमकी दी थी।
जलगांव जिले के भडगांव तालुका के गोंडगांव की एक आठ वर्षीया बच्ची के साथ बलात्कार करके उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता के माता-पिता ने मांग की है कि इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराई जाए। लेकिन मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को फोन करके कहा कि वे पुलिस से इस संदर्भ में बात करेंगे। इसके बाद पत्रकार संदीप महाजन ने मुख्यमंत्री के खिलाफ खबर चलाई। इससे नाराज शिंदे गुट के विधायक किशोर पाटील ने उसके पास जाकर गाली-गलौज की और हाथ-पैर तोड़ने की धमकी दी। इसका ऑडियो क्लिप भी वायरल हुआ था। इसके बाद अब यह खबर आई है संदीप महाजन की जमकर पिटाई की गई है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पाचोरा तालुका के पत्रकार संदीप महाजन की सड़क पर कुछ लोगों ने मिलकर जमकर पिटाई कर दी। रिपोर्टिंग के बाद बाइक से घर जाते समय महाजन को कुछ लोगों ने घेर लिया और बाइक से नीचे गिरा दिया। इसके बाद उन्हें लात-घूंसों से जमकर पीटा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है।

अन्य समाचार