मुख्यपृष्ठसमाज-संस्कृतिराजस्थान में धूमधाम से मनाया गया हिंदूहृदयसम्राट शिवसेनाप्रमुख श्री बालासाहेब ठाकरे...

राजस्थान में धूमधाम से मनाया गया हिंदूहृदयसम्राट शिवसेनाप्रमुख श्री बालासाहेब ठाकरे का जन्मदिन

हिंदूह्रदयसम्राट शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे के जन्मदिन के अवसर पर राजस्थान के कोटा में औद्योगिक क्षेत्र गणेश मंदिर में शिवसेना जिला प्रमुख गणेश चोबदार की अध्यक्षता में कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि शिवसेना राजस्थान इकाई प्रमुख पदम जैन, विशिष्ट अतिथि अनूप सोनी शिवसेना कोटा संभाग कार्यकारणी सदस्य, कार्यक्रम का संचालन शिवसेना कोटा महानगर प्रमुख, एडवोकेट रवि विजय द्वारा किया गया। कार्यक्रम में महाबली व्यायामशाला के सभी पहलवानों का शील्ड देकर सम्मान किया गया। कार्यक्रम में लाडपुरा तहसील प्रमुख देवीशंकर मीणा, औद्योगिक क्षेत्र मंडल प्रमुख लोकेश खटीक, गोपाल सिंह, नरेश पंवार, रमेश प्रजापति, हेमंत सेन, विशाल आदि कई शिवसैनिक उपस्थित रहे।

हिंदूह्रदयसम्राट शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे के जन्मदिन के अवसर पर राजस्थान के प्रतापगढ़ अरनोद में शिवसेना जिला प्रमुख मोहन गायरी के नेतृत्व में बालासाहेब की तस्वीर पर माल्यार्पण किया।

हिंदूह्रदयसम्राट शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे के जन्मदिन के अवसर पर राजस्थान के भीलवाड़ा काछोला में शिवसेना जिला प्रमुख संजय सोनी के नेतृत्व में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में फल वितरण किया गया। इस अवसर पर नगरप्रमुख नारायण आर्य, रोहित, निशांत, अभिषेक, शंकर धाकड़ आदि शिवसैनिक उपस्थित रहे।

हिंदूह्रदयसम्राट शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे के जन्मदिन के अवसर पर राजस्थान के चौमू अस्पताल में डॉक्टर अजीत सिंह, डॉ. मुखराम देवनदा, डॉ. देवदत्त, सुनीता, गिरधारी के सानिध्य में शिवसैनिकों ने फल वितरित किया। साथ ही गौशाला में पंडित विनोद शर्मा के नेतृत्व में राकेश तंबोली, राम सिंह राठौड़, रामस्वरूप अग्रवाल, हिम्मत सिंह, सरवन सैनी, राजू सैन, योगेश तंबोली, शशि शर्मा, रोहित राजावत, अमित योगी, सुनील अग्रवाल सहित कई शिव सैनिकों ने गायों को हरा चारा व गुड़ खिलाया।

हिंदूह्रदयसम्राट शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे के जन्मदिन के अवसर पर राजस्थान के बांसवाड़ा में शिवसेना जिला प्रमुख रवि राठौड़ के नेतृत्व में बैठक आयोजित की गई।

हिंदूह्रदयसम्राट शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे के जन्मदिन के अवसर पर राजस्थान के सीकर नीम का थाना में शिवसेना जिला प्रमुख नरेंद्र सिंह मोगा के नेतृत्व में स्कूल में खाद्य सामग्री का वितरण् किया गया।

हिंदूह्रदयसम्राट शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे के जन्मदिन के अवसर पर राजस्थान शिवसेना अजमेर के संभाग प्रमुख मुन्ना लाल शर्मा (एडवोकेट) के नेतृत्व में अमरापुर सेवा घर वृद्धाश्रम में सभी वृद्धजनों को भोजन कराया गया। इस अवसर पर शिवसेना व्यापार प्रकोष्ठ जिला प्रमुख दिलीप मोटवानी, अजीत प्रताप सिंह एडवोकेट, रामबाबू शर्मा एडवोकेट, मनोज मुखर्जी, गुलाब चंदनानी, नरेश चंदनानी, दीपक सेन, मनीष किशनानी, सुशील माथुर आदि शिवसैनिक उपस्थित रहे।

अन्य समाचार