मुख्यपृष्ठखबरेंमुर्मू के समर्थन पर शिवसेनापक्षप्रमुख लेंगे दो दिन में निर्णय

मुर्मू के समर्थन पर शिवसेनापक्षप्रमुख लेंगे दो दिन में निर्णय

सामना संवाददाता /मुंबई
राष्ट्रपति पद का चुनाव १८ जुलाई को होगा। इस संदर्भ में कल शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे के ‘मातोश्री’ निवास स्थान पर शिवसेना सांसदों की बैठक हुई, इस बैठक में पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने सांसदों का मत जाना। शिवसेना के सांसदों ने राष्ट्रपति पद के लिए आदिवासी महिला उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू को समर्थन देने का सुझाव दिया। अब शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे २ दिन में इस संदर्भ में निर्णय लेंगे।
राष्ट्रपति पद का चुनाव १८ जुलाई को होगा, इस चुनाव में एनडीए की ओर से आदिवासी महिला और झारखंड की पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को उम्मीदवार घोषित किया गया है, वहीं विपक्ष ने यशवंत सिन्हा को राष्ट्रपति का उम्मीदवार बनाया है। ‘मातोश्री’ निवास स्थान पर कल हुई बैठक में इस संदर्भ में चर्चा हुई, इस बैठक के संदर्भ में जानकारी शिवसेना नेता व सांसद संजय राऊत और गजानन कीर्तिकर ने दी।
शिवसेना नेता व सांसद संजय राऊत ने कहा कि कल हुई बैठक में राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू और यशवंत सिन्हा के संदर्भ में चर्चा हुई। शिवसेना ने कई बार राजनीति से हटकर एक व्यक्ति के रूप में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार को अपना समर्थन दिया है, इससे पहले राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार प्रतिभाताई पाटील, टी. एन. शेषन, प्रणव मुखर्जी को शिवसेना समर्थन दे चुकी है। कल भी राष्ट्रपति पद के चुनाव के संदर्भ में चर्चा हुई।

अन्य समाचार