मुख्यपृष्ठसमाचारशिवसेना ने कसी कमर ....`शिवसेना आपके द्वार' जन-जन तक पहुंचाएंगे लक्ष्य पत्र...

शिवसेना ने कसी कमर ….`शिवसेना आपके द्वार’ जन-जन तक पहुंचाएंगे लक्ष्य पत्र -साहनी

सामना संवाददाता / जम्मू
शिवसेना ने जम्मू-कश्मीर के आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कमर कस ली है। पार्टी प्रदेशप्रमुख मनीष साहनी ने जनाकांक्षाओं पर आधारित २५ सूत्रीय लक्ष्य पत्र जारी किया है। पार्टी प्रदेशप्रमुख मनीष साहनी ने बुधवार को जम्मू में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि शिवसेना जम्मू-कश्मीर में शेर की भांति जन आकांक्षाओं को अपना‌ लक्ष्य बनाकर चुनाव‌ मैदान में उतरेगी। `शिवसेना आपके द्वार’ अभियान के तहत जनता की आकांक्षाओं के अनुरूप राज्य दर्जा बहाली, नि:शुल्क बिजली पानी, बेरोजगारी भत्ता, तहसील स्तर पर नि:शुल्क तकनीकी शिक्षा केंद्र, बेहतर शिक्षा एवं स्वास्थ्य उपलब्ध कराया जाएगा। इसके साथ ही कश्मीरी हिंदुओं की घाटी में सुरक्षित वापसी समेत २५ सूत्रीय लक्ष्य को लेकर प्रदेश की तमाम ९० विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेगी।
साहनी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर पिछले कई दशकों से विकास, अमन बहाली के लिए तरस रहा है।‌ ५ अगस्त, २०१९ को अनुच्छेद-३७० के निरस्त होने के बाद भी प्रदेश की अंदरूनी तस्वीर नहीं बदली है। कश्मीर घाटी के हालातों में कोई बदलाव नहीं होने के कारण बड़े निवेशक यहां निवेश करने से कतरा रहे हैं। भ्रष्टाचार चरम पर है और अफसरशाही का बोलबाला है। जनता के आम से लेकर खास मुद्दे नजरअंदाज किए जा रहे हैं।‌
साहनी ने दावा करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता तमाम पार्टियों को आजमा चुकी है और अब शिवसेना की बारी है। इस मौके पर अध्यक्ष महिला विंग मीनाक्षी छिब्बर, चेयरमैन राकेश गुप्ता, उपाध्यक्ष बलवंत सिंह, हर्ष कुमार गुप्ता, नटवरलाल, अध्यक्ष कामगार विंग राज सिंह, प्रदेश सचिव बलवीर सिंह, गीता‌ लखोतरा, प्रभारी उधमपुर अश्वनी प्रभाकर, मंगू राम, डिंपल आदि शिवसैनिक मौजूद थे।

अन्य समाचार