मुख्यपृष्ठनए समाचारप्रचार के मैदान में शिवसेना की महिला आघाड़ी : कल से ‘स्त्री...

प्रचार के मैदान में शिवसेना की महिला आघाड़ी : कल से ‘स्त्री शक्ति संवाद यात्रा’ की शुरुआत … रश्मि ठाकरे के मार्गदर्शन में महिलाओं से साधेंगी संवाद

सामना संवाददाता / मुंबई
शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे के निर्देश और रश्मि ठाकरे के मार्गदर्शन में शिवसेना की महिला आघाड़ी स्त्री शक्ति संवाद यात्रा शुरू करने जा रही है। कल बुधवार १७ से १९ जनवरी के बीच यह तीन दिवसीय संवाद यात्रा पश्चिम विदर्भ में शुरू होगा। इस बीच अमरावती, यवतमाल, वाशिम और रामटेक निर्वाचन क्षेत्र में महिलाओं से संवाद साधा जाएगा।
राज्य में इस समय लोकसभा चुनाव की बयार चल रही है और उसी पृष्ठभूमि में विभिन्न राजनीतिक दलों ने मोर्चा बंदी शुरू कर दी है। शिवसेना की महिला आघाड़ी भी अब प्रचार के मैदान में उतरने जा रही है। शिवसेना उपनेता विशाखा राऊत, किशोरी पेडणेकर, ज्योति ठाकरे, संजना घाड़ी, राजुल पटेल, शीतल देवरुखकर और रंजना नेवालकर विदर्भ विधानसभा की गहन समीक्षा करेंगी।
महिलाओं की समस्याओं को जानेंगी
प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं। इसके साथ ही महिलाओं से संबंधित कई मुद्दों, समस्याओं पर भी स्थानीय महिलाओं से चर्चा की जाएगी। महिला आघाड़ी की तरफ से मुख्य रूप से महिला बचत गटों, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं और महिलाओं के विभिन्न मुद्दों पर संवाद करेगी। यात्रा के दौरान विदर्भ के अमरावती, यवतमाल, वाशिम, रामटेक लोकसभा क्षेत्रों की महिलाओं से संवाद साधा जाएगा।

अन्य समाचार