मुख्यपृष्ठसमाचारनिवासी परिसर में कचरा प्रकल्प के विरोध में एमबीएमसी मुख्यालय पर शिवसेना...

निवासी परिसर में कचरा प्रकल्प के विरोध में एमबीएमसी मुख्यालय पर शिवसेना का विशाल जनमोर्चा

सामना संवाददाता / भायंदर
मीरा-भायंदर के १० निवासी परिसरों में सूखा-गीला कचरा निस्तारण प्रकल्प निर्माण, शहर की मुख्य सड़कों के गड्ढे और एकमात्र सरकारी अस्पताल पंडित भीमसेन जोशी (टेंबा) में व्याप्त अव्यवस्थाओं के विरोध में गुरुवार को शिवसेना के पूर्व राज्यमंत्री व संपर्कप्रमुख विनोद घोसालकर के नेतृत्व में मनपा मुख्यालय पर शिवसेना द्वारा विशाल जनमोर्चा निकाल कर आंदोलन किया गया।
मीरा-भायंदर जिला शिवसेना द्वारा गुरुवार को सुबह ११ बजे मीरा रोड-पूर्व के गोल्डन नेस्ट सर्कल  से भायंदर-पश्चिम के महानगरपालिका मुख्यालय तक जन समस्याओं के समाधान हेतु विनोद घोसालकर, प्रभाकर म्हात्रे के नेतृत्व में यह मोर्चा निकाला गया। इस मोर्चे में मुख्य रूप से मनपा क्षेत्र में सभी मुख्य सड़क पर गड्ढे से हो रही नागरिकों को तकलीफ के निवारण हेतु रोड का दुरुस्तीकरण करने, शहर के १० विभिन्न प्रभागों में गीले-सूखे कचरे से खाद निर्मिती हेतु प्रायोजित कचरा प्रकल्प को निवासी क्षेत्रों से तुरंत रद्द करने और भारतरत्न पंडित भीमसेन जोशी सरकारी अस्पताल में मरीजों की हो रही अव्यवस्था को दूर कर नर्स, डॉक्टर, दवा, मशीन भोजन इत्यादि सभी सुविधाएं उपलब्ध कराने जैसे मुद्दे उठाए गए। जन मोर्चा के बाद शिवसेना के शिष्टमंडल ने अतिरिक्त आयुक्त संभाजी पानपट्टे को अपना ज्ञापन सौंपा।
शिवसेना के शैलेश पांडे ने बताया की अतिरिक्त आयुक्त पानपट्टे ने आश्वासन दिया है कि एक सप्ताह के अंदर सड़क के गड्ढे भर दिए जाएंगे। मोर्चे में स्नेहल कलसरिया, सुप्रिया घोसालकर, नीलम धवन, शंकर वीरकर, लक्ष्मण जंगम, धनेश पाटील, शैलेश पांडे, सुरेश दुबे, नगरसेवक दिनेश नलावडे, प्रवीण पाटील, जयंतीलाल पाटील, नगरसेविका तारा घरत, स्नेहा पांडे, कुसुम गुप्ता सभी शहरप्रमुख, उपशहरप्रमुख, विभागप्रमुख, शाखाप्रमुख और सैकड़ों नागरिक एवं शिवसैनिकों ने हिस्सा लिया।

अन्य समाचार