मुख्यपृष्ठनए समाचारशिवसेना का आज मुंब्रा में मोर्चा ... गद्दारों द्वारा गिराई गई शाखा...

शिवसेना का आज मुंब्रा में मोर्चा … गद्दारों द्वारा गिराई गई शाखा देखने जाएंगे उद्धव ठाकरे

सामना संवाददाता / ठाणे
मुंब्रा में शिवसेना की केंद्रीय शाखा पर बुलडोजर चलाने वाले शिंदे सरकार की तानाशाही का करारा जवाब देने के लिए शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पार्टी का आज (शनिवार) मुंब्रा में विशाल मोर्चा निकाला जाएगा। शनिवार, शाम ४ बजे शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे कई शिवसैनिकों के साथ मुंब्रा शाखा का दौरा कर इसकी खबर लेंगे।
मुंब्रा-कौसा के संजय नगर इलाके में शिवसेना की एक केंद्रीय शाखा है, जिसे २००१ में पुनर्वासित किया गया था। शिवसैनिक और शहरप्रमुख विजय कदम पिछले २२ वर्षों से इस शाखा का संपत्ति कर चुका रहे हैं। गुरुवार शाम को घाती गुट के पूर्व नगरसेवक राजन किने ५० से ६० गुंडों के साथ शिवसेना की इस शाखा में घुस गए। शाखा पर कब्जा करने के बाद उन्होंने शाखा पर अवैध रूप से बुलडोजर चलाकर उसे जमींदोज कर दिया।
शाखा से पुलिस स्टेशन महज कुछ ही दूरी पर है। शहरप्रमुख विजय कदम ने पुलिस को आवेदन के साथ शाखा से संबंधित सभी साक्ष्य भी दिए, लेकिन पुलिस ने जान-बूझकर उनकी इस गुंडागर्दी की ओर आंखें मूंद लीं, इसलिए घाती गुट के गुंडों ने इस शाखा को जमींदोज कर दिया।
शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने इस घटना को गंभीरता से लिया। शनिवार, शाम ४ बजे उद्धव ठाकरे मुंब्रा में शिवसेना शाखा देखने जा रहे हैं। शिवसेना नेता व सांसद संजय राऊत समेत कई पदाधिकारी व बड़ी संख्या में शिवसैनिक इस मौके पर मौजूद रहेंगे।

अन्य समाचार

कुदरत

घरौंदा