मुख्यपृष्ठनए समाचारशिवराज को एक्टिंग के लिए मुंबई जाना चाहिए! ...कमलनाथ का मुख्यमंत्री पर...

शिवराज को एक्टिंग के लिए मुंबई जाना चाहिए! …कमलनाथ का मुख्यमंत्री पर कटाक्ष

सामना संवाददाता / भोपाल
मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। चुनाव में कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने हैं। दोनों पार्टियों के नेता अपने-अपने क्षेत्र में प्रचार में जुट गए हैं। इसी बीच चुनाव को लेकर कांग्रेस की ओर से वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने भी अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। साथ ही कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा है। कमलनाथ ने कहा है कि शिवराज सिंह चौहान को एक्टिंग करने के लिए मुंबई जाना चाहिए।
एक रैली के दौरान शिवराज सिंह चौहान की योजना `लाडली बहना’ पर कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान भाजपा के नेता के वादों और घोषणापत्र में अंतर है। उन्होंने कहा कि घोषणापत्र में शिवराज सिंह चौहान की लाडली बहना योजना में मासिक आर्थिक सहायता को बढ़ाकर ३,००० रुपए करने का कहीं भी जिक्र नहीं है, जबकि उन्होंने प्रदेश की बहनों से वादा किया था। भाजपा सरकार केवल जनता को फुसलाने और झूठे वादे कर उन्हें सपने दिखाने का काम करती है।
भाजपा के चार दिन बचे हैं
कमलनाथ ने सागर की रहली विधानसभा सीट पर एक राजनीतिक रैली में शिवराज सिंह चौहान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि शिवराज बहुत अच्छे एक्टर हैं। उन्हें तो मुंबई जाकर अभिनय के क्षेत्र में अपना करिअर बनाना चाहिए। यहां राजनीति में क्यों आ गए। अभिनय की दुनिया में वे प्रदेश का नाम रोशन कर सकते हैं। कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार के अब चार दिन बचे हैं। ऐसे में कुछ दिन में लोग शिवराज सिंह चौहान को विदाई देंगे। फिर वे एक्टिंग के लिए मुंबई जा सकते हैं, क्योंकि वे बहुत अच्छे अभिनेता हैं।

अन्य समाचार