मुख्यपृष्ठअपराधपापी पिता! १ लाख में दे डाली हत्या की सुपारी; बेटी के...

पापी पिता! १ लाख में दे डाली हत्या की सुपारी; बेटी के प्रेम-प्रसंग से था परेशान

सामना संवाददाता / मेरठ

आए दिन बाप-बेटी के रिश्ते को तार-तार कर देनेवाली कई घटनाएं सामने आती रहती हैं। कभी किसी बाप द्वारा बेटी के बलात्कार की घटनाएं सामने आती हैं तो कभी निर्मम हत्या की वारदात होती है। एक ऐसी ही झकझोर कर रख देनेवाली घटना मेरठ से सामने आई है। जहां एक क्रूर बाप ने अपनी बेटी की हत्या करवा दी, इसके लिए उसने शख्स को एक लाख की सुपारी दी थी।
मिली जानकारी के अनुसार मेरठ जनपद के कंकर खेड़ा थाना क्षेत्र के शिवलोकपुरी निवासी ने अपनी बेटी के प्रेम-प्रसंग से परेशान होकर उसे जान से मारने के लिए एक वार्ड ब्वॉय को सुपारी दी। वार्ड ब्वॉय ने अस्पताल की एक महिलाकर्मी के साथ मिलकर फर्जी चिकित्सक बनकर युवती को हाईडोज का इंजेक्शन लगा दिया। युवती की हालत बिगड़ी तो मामले की पोल खुल गई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। शिवलोकपुरी निवासी एक व्यक्ति ने शुक्रवार देर रात कंकर खेड़ा के एक अस्पताल में अपनी बेटी को भर्ती कराया था। लेकिन कुछ ही घंटे बाद उसने अपनी बेटी को कंकर खेड़ा की जगह मोदीपुरम स्थित फ्यूचर प्लस अस्पताल में भर्ती करा दिया। रात में युवती की तबीयत अचानक बिगड़ गई। जब चिकित्सकों ने जांच की तो पता चला कि युवती को पोटैशियम क्लोराइड का हाईडोज इंजेक्शन दिया गया था।
वहीं चिकित्सकों ने शक होने पर जांच की तो सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर युवती को इंजेक्शन देनेवाले की पहचान हो गई। अस्पताल मैनेजर आयुष की तहरीर पर पल्लवपुरम पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया।
नरेश ने बताया कि युवती के पिता ने उसे बेटी को जान से मारने के लिए एक लाख रुपए की सुपारी दी थी। वह फर्जी चिकित्सक बनकर अस्पताल पहुंचा और वहां काम करनेवाली एक महिलाकर्मी की सहायता से आईसीयू में दाखिल हो गया था।
आरोपी पिता ने अस्पताल में भी झूठ बोला
युवक के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को भी हिरासत में ले लिया। आरोपी पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी का प्रेम-प्रसंग चल रहा है जिससे वह परेशान था। कई बार मना करने के बाद भी बेटी नहीं मान रही थी। जिस कारण उसकी बदनामी हो रही थी। उसने युवती को अस्पताल में भर्ती करने के दौरान चिकित्सकों को बताया कि बंदरों का झुंड आ जाने पर युवती छत से गिरकर घायल हो गई लेकिन युवती प्रेम-प्रसंग के चलते आत्महत्या करने के लिए छत से कूदी  थी। पुलिस ने हिरासत में लिए आरोपी के पास से ९० हजार रुपए बरामद कर लिए। पुलिस ने अस्पताल की महिलाकर्मी को भी हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अन्य समाचार