मुख्यपृष्ठग्लैमरबहना ने बहना की कलाई पे... बहन को बनाया ब्रो!

बहना ने बहना की कलाई पे… बहन को बनाया ब्रो!

यूं तो आप सभी ने `बहना ने भाई की कलाई पे प्यार बांधा है…’ गाना सुना होगा। लेकिन बॉलीवुड के कुछ उदाहरण सुनकर तो अब इस गाने को `बहना ने बहना की कलाई पर…’ गाना पड़ रहा है। हर साल राखी का त्योहार आते ही बहनें अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधती हैं, इसे भाई-बहन के रिश्ते का सबसे अटूट बंधन माना जाता है, जिसमें भाई अपनी बहन की हमेशा रक्षा करने का संकल्प लेता है, वहीं बहन अपने भाई की लंबी उम्र की कामना करती है। बॉलीवुड के सितारे भी इस त्योहार हो उतने ही चाव से मनाते हैं। कोई भी तीज-त्योहार मनाने में बॉलीवुड सेलेब्स किसी से भी पीछे नहीं हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेस अपने भाई की कलाई पर नहीं, बल्कि अपनी बहनों की कलाई पर राखी बांधती हैं। लेकिन रक्षाबंधन के मौके पर आज हम उन एक्ट्रेसेस की बात करने जा रहे हैं, जो अपनी बहनों पर जान छिड़कती हैं और उनकी कलाई पर राखी बांध त्योहार सेलिब्रेट करती हैं। अपनी बहनों की कलाई पर राखी बांधने वाली एक्ट्रेसेस की फेहरिस्त में करीना-करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा से लेकर कृति सेनन तक का नाम शामिल है।
करीना कपूर और करिश्मा कपूर: कपूर फैमिली में हर त्योहार बढ़-चढ़कर मनाया जाता है। करीना और करिश्मा भी एक-दूसरे के साथ त्योहार सेलिब्रेट करती हैं।

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी: एक्ट्रेस शिल्पा और शमिता के बीच भी खूब प्यार देखने को मिलता है। यह एक्ट्रेस बहनें भी एक-दूसरे को राखी बांध त्योहार मनाती हैं।

कृति सेनन और नुपुर सेनन: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी बहन नुपुर सेनन पर जान छिड़कती हैं। अक्सर ही दोनों बहनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। कृति और नुपुर एक-दूसरे को राखी बांधती हैं।

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा: बर्थडे सेलिब्रेशन से लेकर राखी के त्योहार तक, मलाइका और अमृता हमेशा एक-दूसरे के साथ होती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका और अमृता एक-दूसरे को राखी बांधती हैं।

भूमि पेडनेकर और समीक्षा पेडनेकर: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी अपनी बहन के साथ खूब फोटोज शेयर करती हैं। कई बॉलीवुड इवेंट्स में भी दोनों बहनों को साथ देखा जाता है। भूमि और समीक्षा भी एक-दूसरे की कलाई पर राखी बांधती हैं। एक बार एक्ट्रेस भूमि जब शूटिंग में रक्षाबंधन पर बिजी थीं तो उन्होंने अपनी बहन को खूब याद किया था।

अन्य समाचार

लालमलाल!