मुख्यपृष्ठनए समाचारसमस्याओं को हल करना मेरी प्राथमिकता ...अमोल कोल्हे ने की बड़ी घोषणा

समस्याओं को हल करना मेरी प्राथमिकता …अमोल कोल्हे ने की बड़ी घोषणा

सामना संवाददाता / मुंबई
शिरूर में महाविकास आघाड़ी के उम्मीदवार अमोल कोल्हे ने चुनावी दौर में बड़ा एलान किया है। उन्होंने घोषणा करते हुए कहा है कि मैं पांच सालों तक अभिनय से ब्रेक लूंगा। इस बीच लोकसभा क्षेत्र की समस्याओं को हल करना मेरी प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि राजनीति कोई अंशकालिक पेशा नहीं, बल्कि पूर्णकालिक सेवा का क्षेत्र है। उनके इस पैâसले ने कई लोगों की भौंहें चढ़ा दी हैं।
अमोल कोल्हे ने कहा कि अगर मुझे मेरे निर्वाचन क्षेत्र की समस्याओं का समाधान करना है तो मुझे पूर्णकालिक काम करना होगा। भले ही मैं अभिनय क्षेत्र से ब्रेक ले लूं, लेकिन अभी मेरी प्राथमिकता शिरूर लोकसभा क्षेत्र की समस्याओं को हल करना है इसलिए अगर मुझे अभिनय क्षेत्र से ब्रेक लेना पड़े तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने कहा कि पिछले पंद्रह वर्षों में निर्वाचन क्षेत्र में कोई परियोजना नहीं आई गई है। हालांकि, पिछले पांच वर्षों में इस क्षेत्र में कई परियोजनाएं लाई हैं।
फैसले से फैंस को हो सकती है निराशा
अमोल कोल्हे ने आगे कहा कि मेरा यह फैसला फैंस को निराश कर सकता है, लेकिन शिरूर के लोगों ने मुझ पर अपना विश्वास दिखाने का फैसला किया है। ऐसे में सीरियल यूनिवर्स में काम करते हुए पूरा समय दे पाना संभव नहीं है इसलिए मैंने अगले पांच साल के लिए अभिनय से ब्रेक लेने का फैसला किया है। अमोल कोल्हे ने कहा कि छत्रपति संभाजी महाराज और छत्रपति शिवाजी महाराज के विचारों को लोगों तक पहुंचाना ही एकमात्र अपवाद रहा इसलिए इसके अलावा मैं आपको स्क्रीन पर नहीं दिखूंगा।

अन्य समाचार