मुख्यपृष्ठनए समाचारजिया खान मामले में सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी कहा- झूठे...

जिया खान मामले में सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी कहा- झूठे आरोप लगा रही हैं राबिया खान

सामना संवाददाता / मुंबई
अभिनेत्री जिया खान की मौत का केस एक बार फिर से इन दिनों सुर्खियों में है। हाल ही में जिया खान की मां राबिया खान ने मुंबई हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कहा था कि उनकी बेटी की हत्या की गई थी लेकिन पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है, जिस पर अब कोर्ट ने राबिया खान की याचिका को खारिज करते हुए उन्हें फटकार लगाई है। इतना ही नहीं कोर्ट ने यह भी कहा कि राबिया इसे हत्या बताकर केस को खींचने की कोशिश कर रही हैं। अब इस मामले पर एक्टर सूरज पंचोली ने भी चुप्पी तोड़ते हुए जिया की मां पर झूठा आरोप लगाने की बात कही है।

सूरज पंचोली ने दावा किया है कि वह पिछले १० सालों से इस मामले और उनके खिलाफ झूठे आरोपों से जूझ रहे हैं। इन झूठे आरोपों ने उन्हें एक व्यक्ति के रूप में गहराई से प्रभावित किया है। एक्टर ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा, ‘केवल मुझे पता है कि मैं इन सभी सालों में क्या कर रहा हूं। मेरे मन में बहुत सम्मान है और मैंने हमेशा जिया के परिवार के प्रति अपनी गरिमा बनाए रखी है। मैं प्रार्थना करता हूं कि उनके परिवार और मेरी दोनों की निष्पक्ष सुनवाई हो और जल्द ही ये सब खत्म हो।’

कोर्ट ने लगाई जिया की मां को फटकार
राबिया खान की याचिका को १२ सितंबर को खारिज कर दिया था। जस्टिस एएस गडकरी और जस्टिस एमएन जाधव की बेंच ने कहा था कि उनकी मां इसे हत्या बताने की पूरी कोशिश कर रही हैं, जो गलत है। जिस पर फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने कहा कि सीबीआई ने इस मामले में गंभीर जांच की है, जिसमें सामने आया कि एक्ट्रेस ने आत्महत्या की थी।

बता दें कि ३ जून साल २०१३ को जिया खान अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाई गई थीं, उनकी मौत को लेकर उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर आरोप था कि उन्होंने एक्ट्रेस को आत्महत्या करने के लिए उकसाया है। जिया की मां राबिया खान ने दावा किया था कि उनकी बेटी का मर्डर किया गया है।

अन्य समाचार