मुख्यपृष्ठनए समाचार‘घर में रहो, सुरक्षित रहो’ : खालिस्तानी आतंकियों की गुजरातियों को धमकी!

‘घर में रहो, सुरक्षित रहो’ : खालिस्तानी आतंकियों की गुजरातियों को धमकी!

कई लोगों को अंग्रेजी में भेजे प्री-रिकॉर्डेड मैसेज
सामना संवाददाता / अमदाबाद
गुजराती नागरिकों को खालिस्तानी आतंकियों ने धमकी दी है। प्री-रिकॉर्डेड मैसेज में लोगों को चेतावनी दी गई है, ‘घर में रहो, सुरक्षित रहो।’ राज्य की सुरक्षा एजेंसियों ने धमकी के इस मैसेज को ट्रेस किया है। यह मैसेज अंग्रेजी में खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू की आवाज में रिकॉर्ड है। टेलीमार्वेâटिंग वाली तरकीब से ये धमकी कई लोगों को भेजी जा रही है।
ये धमकी अमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के दौरान दी गई। इसमें प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बयान के बाद लोगों को घर में रहने को कहा गया है। इसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने क्रिकेट टीम, इनके ठहरने वाले होटल और स्टेडियम में सुरक्षा-व्यवस्था की समीक्षा की है। खिलाड़ियों की सुरक्षा भी बढ़ाई गई है।
पन्नू ने अमृतसर में होनेवाली जी-२० देशों की समिट को लेकर भी धमकी दी है। सोशल मीडिया को इसका माध्यम बनाया गया। इसकी खबर लगते ही देशभर की सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। चार दिन पहले पंजाब के अमृतसर में होने जा रहे जी-२० सम्मेलन से पहले ‘सिख फॉर जस्टिस’ के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने खालिस्तान समर्थन में नारे लगवा दिए थे। नारे लगवाने के साथ ही पन्नू ने देश के गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री भगवंत मान के लिए धमकी भरे वीडियो भी जारी किए थे।

अन्य समाचार