मुख्यपृष्ठखबरेंसोनाली की मौत पर गहराया सस्पेंस ... कंप्यूटर और लैपटॉप हुए गायब

सोनाली की मौत पर गहराया सस्पेंस … कंप्यूटर और लैपटॉप हुए गायब

• गोवा पुलिस ने पीए को हिरासत में लिया
सामना संवाददाता / फतेहाबाद
भाजपा नेत्री और इंटरनेट मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की मौत पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। स्‍वजन उनकी हत्‍या की आशंका भी जता रहे हैं। सोनाली की मौत से जुड़े मामले में अब उनका दुष्कर्म होने और ब्लैकमेल किए जाने के आरोप लगाए गए हैं। हरियाणा में फतेहाबाद जिले के भूथनकलां गांव में रहनेवाले सोनाली के छोटे भाई रिंकू ढाका ने अपनी बहन के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर पर सोनाली के खाने में नशीला पदार्थ देकर उससे दुष्कर्म करने और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए हैं। सोनाली की संपत्ति हड़पने व राजनीतिक षड्यंत्र रचते हुए हत्या करने की बात भी कही गई है। इस बारे में रिंकू ने एक लिखित शिकायत गोवा पुलिस को देकर कार्रवाई करने की मांग की है। शिकायत पर गोवा पुलिस ने सुधीर को हिरासत में ले लिया है।

सुधीर ने ३ साल पहले किया था रेप
रिंकू ने बताया कि सारे लेन-देन व कागजी कार्रवाई सुधीर करता था। २२ अगस्त को सोनाली ने अपने छोटे जीजा अमन को फोन करके बताया था कि सुधीर ने उसे खाने में कुछ खिला दिया है, जिससे उसे बेचैनी हो रही है। सुधीर ने तीन साल पहले हिसार स्थित घर पर उसे नशीला पदार्थ खाने में मिलाकर खिलाया और दुष्कर्म किया। उसने इसका वीडियो भी बना लिया था। उसी वीडियो को दिखाकर वह सोनाली को ब्लैकमेल करके बार-बार दुष्कर्म करता रहा।

बेटी ने मांगा मां के लिए न्याय
सोनाली फोगाट की मौत के बाद उनकी इकलौती बेटी यशोधरा ने अपनी मां के हिसार स्थित फार्म हाउस पर मौसी रेमन फोगाट के साथ मौजूद नम आंखों के साथ सरकार से अपील की कि उसकी मां के गुनहगारों को पकड़ा जाए। यशोधरा ने कहा कि इस मामले की तह तक जांच करवाकर उसकी मां को इंसाफ दिलाना चाहिए। जिन लोगों ने भी उसकी मां की जान ली है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

अन्य समाचार