मुख्यपृष्ठनए समाचारफूलगोभी चुराने के आरोप में वृद्ध मां को दी तालिबानी सजा!... कलियुगी बेटे...

फूलगोभी चुराने के आरोप में वृद्ध मां को दी तालिबानी सजा!… कलियुगी बेटे ने खंभे से बांधकर पीटा

सामना संवाददाता / भुवनेश्वर 

उड़ीसा से दिल झकझोर देनेवाली खबर सामने आई है, जिसके अनुसार मां-बेटे का रिश्ता तार-तार हो गया। यहां एक कलियुगी बेटे ने छोटी-सी बात पर अपनी मां को तालिबानी सजा दी है। बताया जाता है कि बेटे ने अपनी मां पर पूâलगोभी चुराने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं बेटे ने मां को बिजली के खंभे से बांधकर उसकी पिटाई कर दी, वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

मां पर लगाया चोरी का आरोप  

यह घटना ओडिशा जिले के केउनझार की बताई जाती है। रिपोर्ट के मुताबिक, ७० वर्षीया पीड़िता सुभद्रा महंत के पति की मृत्यु करीब १० साल पहले हो चुकी है। उसके बाद से वो अपने बड़े बेटे करुणा के साथ रहने लगी। कुछ समय बाद किसी बीमारी के कारण करुणा की भी मृत्यु हो गई, जिसके बाद सुभद्रा अपने दूसरे बेटे के साथ रहने लगी। लेकिन दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे। झगड़े के बारे में पीड़िता ने बताया कि पूâलगोभी चुराने के आरोप में मेरे छोटे बेटे ने मुझे पीटा। पीटने के बाद उसने मुझे बिजली के खंभे से बांध दिया। वहीं कुछ रिपोट्र्स के मुताबिक़ महिला को पैसों की सख्त जरूरत थी। उन्होंने अपने बेटे के खेत से एक पूâलगोभी तोड़कर पड़ोसी को बेच दी थी, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि पीड़िता ने बेटे के खेत से गोभी तोड़कर उसकी सब्जी बनाकर खा ली थी।

आरोपी हुआ गिरफ्तार 

फूलगोभी को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया और जमकर बहस हुई। इसके बाद बेटे ने अपनी मां को खंभे से बांधकर बुरी तरह से पीट दिया। इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे गांव के लोगों को भी आरोपी युवक बुरा-भला कहने लगा। हालांकि, गांव वालों ने पुलिस को सूचित कर दिया। इसके बाद गांव वालों ने बेटे के चंगुल से पीड़ित मां को छुड़ाया और इलाज के लिए वसुदेवपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता की शिकायत के आधार पर उनके बेटे के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस कर लिया है।

अन्य समाचार