मुख्यपृष्ठनए समाचारइंस्टाग्राम पर कमेंट्स ने कराई, दांत कटाई और मार-पिटाई!

इंस्टाग्राम पर कमेंट्स ने कराई, दांत कटाई और मार-पिटाई!

• दो गुटों में मचा घमासान
• पुलिस स्टेशन में पहुंचा मामला
सामना संवाददाता / भायंदर । आजकल के बच्चों में सोशल मीडिया पर कमेंट्स करना और फोटोज शेयर करना शान की बात हो गई है। बच्चे यहां पर एक-दूसरे के खिलाफ भद्दे कमेंट्स करने से भी बाज नहीं आते हैं। ऐसे ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर दो युवतियों में विवाद इतना बढ़ा कि मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया। एक युवती की फोटो पर भद्दे कमेंट्स करने पर एक ने पहले दूसरी लड़की को दांत से काटा फिर दोनों के परिचितों के बीच घमासान मच गया। इस मामले की शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है।
भायंदर-पश्चिम के विनायक नगर में रहनेवाली युवती कामना (बदला हुआ नाम) की शिकायत के मुताबिक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट की थी। उस फोटो पर उनकी क्लासमेट रही रानी (बदला हुआ नाम) ने भद्दी गाली लिखकर कमेंट्स पास कर दिया। इस बात की शिकायत जब कामना ने रानी के माता-पिता से की तो इससे नाराज होकर उस युवती ने कामना के गले में दांत से काट लिया और गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। उसके बाद भी रानी का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ और उसने फिर से उसके खिलाफ भद्दी पोस्ट कर दी। संयोग ऐसा हुआ कि जैसे ही कामना भायंदर की शिवसेना गली में डॉक्टर के यहां अपने लोगों के साथ इलाज कराने पहुंची, वहीं काम करने वाली रानी पहले से ही मौजूद थी। वह अपने दोस्तों से कामना का मोबाइल नंबर मांग रही थी उसी दौरान बात इतनी बढ़ गई कि दोनों युवतियों के भाइयों में जमकर मारपीट हुई, जिसे लेकर पुलिस स्टेशन में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।
इसके अलावा रानी की शिकायत के मुताबिक जब वह अस्पताल में काम कर रही थी तो कामना अपने ३-४ दोस्तों के साथ आई और उसने कहा कि इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई मेरी फोटो पर भद्दा कमेंट्स क्यों किया? ऐसा पूछते हुए कामना और उसके दोस्तों ने उसे धक्का मारकर गाली-गलौज की। विवाद बढ़ता देख जब डॉक्टर ने बीच-बचाव किया तो वहां से सभी गाली देते हुए निकल गए। अगले दिन कामना और उसके दोस्तों ने रानी को घर से बाहर बुलाया और मारपीट की तथा उसके माता-पिता को भी गालियां दी तथा पीटा। साथ ही २९ मार्च को काम पर जाने के दौरान रानी को अस्पताल से घसीटते हुए रिक्शे में डालकर पीटा गया। रानी की शिकायत पर पुलिस में ३० मार्च को यह भी मामला दर्ज किया।

अन्य समाचार