मुख्यपृष्ठनए समाचारतेजस्वी भेंट... ये दोस्ती आगे चलती रहेगी ... संविधान-लोकतंत्र बचाने के लिए...

तेजस्वी भेंट… ये दोस्ती आगे चलती रहेगी … संविधान-लोकतंत्र बचाने के लिए एक साथ काम करना चाहिए!…. आदित्य ठाकरे का दृढ़ प्रतिपादन

सामना संवाददाता / मुंबई
संविधान और लोकतंत्र बचाने के लिए देश के युवाओं को एक साथ आकर काम करना चाहिए। यह प्रतिपादन शिवसेना नेता व युवासेना प्रमुख एवं विधायक आदित्य ठाकरे ने किया। कल बुधवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री और राजद के युवा नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद आदित्य ठाकरे ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि संविधान और लोकतंत्र बचाने के लिए देश के दो युवाओं की यह मुलाकात थी। यह दोस्ती बनी रहेगी। आदित्य ठाकरे ने कहा कि तेजस्वी यादव और हमारे बीच हमेशा बातचीत होती रहती है। लेकिन अब हम देश के युवा नेता होने के नाते बेहतर भविष्य के लिए विभिन्न मुद्दों पर मिलकर काम करेंगे। इस दौरान आदित्य ठाकरे ने तेजस्वी यादव को छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति भेंट की।
मुख्यमंत्री नीतिश कुमार से हुई मुलाकात
आदित्य ठाकरे ने पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार के साथ भी सदीक्षा मुलाकात की। इस अवसर पर विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई। आदित्य ठाकरे ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतिश कुमार बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। उनके द्वारा इलेक्ट्रिक कार का इस्तेमाल करना बताता है कि पर्यावरण पर उनकी सोच कितनी प्रगतिशील है। उनके साथ पर्यावरण विषय पर भी चर्चा हुई। आदित्य ठाकरे ने कहा कि बालासाहेब और उद्धव ठाकरे से नीतिश कुमार के पुराने संबंध हैं, इस दौरान उन पुरानी यादों को ताजा किया गया।

यह मुलाकात जनहित के लिए…
तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा कि यह कोई राजनीतिक मुलाकात नहीं है। हर मुलाकात को राजनीतिक मुलाकात के रूप में न देखें। उन्होंने यह भी कहा कि ये मुलाकात तेजस्वी यादव के काम की वजह से ही हुई है। वे जनहित में बहुत अच्छे काम कर रहे हैं। आदित्य ठाकरे ने कहा कि हमारे बीच देश में पर्यावरण, विकासात्मक मुद्दों, औद्योगिक विकास और युवाओं के रोजगार के मुद्दों पर चर्चा हुई।

अन्य समाचार