मुख्यपृष्ठटॉप समाचारबेटी से करनी थी शादी पिता ने किया इनकार...बाप को उतारा मौत...

बेटी से करनी थी शादी पिता ने किया इनकार…बाप को उतारा मौत के घाट आरोपी बिहार से गिरफ्तार

सामना संवाददाता / ठाणे। भिवंडी में एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला है। मामले में एक २६ वर्षीय युवक ने एक ५२ वर्षीय पिता के टुकड़े-टुकड़े कर उसे मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, आरोपी मृतक की बेटी से शादी करना चाहता था लेकिन पिता को यह बात मंजूर नहीं थी इसलिए आरोपी ने शादी में रोड़ा बननेवाले पिता को मौत के घाट उतार डाला। आरोपी को भिवंडी तालुका पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार कर लिया है।
बता दें कि भिवंडी तालुका पुलिस को ८ मार्च को वाडा रोड पर कावड़ गांव की सीमा में एक शव मिला था। पुलिस इस बात की जांच कर रही थी कि कहीं यह अपहरण का मामला तो नहीं है? पुलिस के पास कोई पुख्ता जानकारी नहीं थी इसलिए पुलिस को शव की पहचान करने और हत्यारे का पता लगाने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था। भिवंडी तालुका पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक दत्तात्रेय बोराटे ने मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया। टीम ने खबरियों को एक्टिव किया तो पुलिस को पता चला कि शव उल्हासनगर निवासी एक व्यक्ति का है। पुलिस ने तुरंत मृतक के परिजनों की तलाश की और पुष्टि की कि शव उसी का है। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि मृतक को आखिरी बार उसके पड़ोसी के साथ देखा गया था। पुलिस जब पड़ोसी के घर पहुंची तो पड़ोसी वह घर छोड़कर बिहार भाग गया था। उसके बाद पुलिस की टीम ने बिहार जाकर तकनीकी जानकारी के माध्यम से उसे भी हिरासत में ले लिया। पुलिस की जांच में आरोपी ने हत्या की बात कबूल कर ली।
जांच कठिन पर नामुमकिन नहीं
भिवंडी तालुका पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ने बताया कि आरोपी ने हत्या के बाद किसी भी प्रकार का सबूत नहीं छोड़ा था। खबरी और अन्य तकनीकी प्रणाली का इस्तेमाल कर आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस के लिए उक्त जांच कठिन थी लेकिन नामुमकिन नहीं थी।

हत्या करने का कारण
आरोपी और मृतक एक-दूसरे के पड़ोसी थे। आरोपी मृतक की बेटी से शादी करना चाहता था, जो पिता को मंजूर नहीं था इसलिए आरोपी ४ मार्च को उसको पार्टी के लिए कावड़ ले गया था, जहां दोनों के बीच शादी को लेकर विवाद हुआ और आरोपी ने पिता को मौत के घाट उतार डाला।

अन्य समाचार