मुख्यपृष्ठखबरेंमातम में बदला जश्न का माहौल... डीजे की आवाज ने ली युवक...

मातम में बदला जश्न का माहौल… डीजे की आवाज ने ली युवक की जान

सामना संवाददाता / उज्जैन

क्या आप कभी इस बात की कल्पना भी कर सकते हैं कि कभी किसी की मौत डीजे की आवाज से भी हो सकती है। यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल है लेकिन यह खबर सौ फीसदी सही है। अभी हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक युवक की मौत बारात में बजनेवाले डीजे की आवाज से हुई।
मिली जानकारी के अनुसार, उज्जैन के समीप ग्राम नारेला कलां में रहनेवाला १८ साल का लाल सिंह अपने मित्र के यहां शादी में ताजपुर आया था।
ताजपुर में विजय सिंह परिहार के यहां विवाह समारोह आयोजित किया गया था। शादी के दौरान गांव में जुलूस निकाला जा रहा था। इस जुलूस में लाल सिंह भी शामिल हुआ। वह अपने मित्रों के साथ डीजे की धुन पर डांस कर रहा था। इस दौरान अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। वह गश खाकर नीचे गिर गया। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।
बता दें कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के दौरान पता चला है कि छात्र का हार्ट फेल हो गया। चिकित्सक डीजे की ध्वनि को हार्ट फेल का कारण बता रहे हैं। यह अपने आप में चौंकानेवाली खबर है। मृतक छात्र औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था आईटीआई का छात्र था।

क्या है डॉक्टरों का मानना
डॉक्टर जितेंद्र शर्मा ने बताया कि लाल सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसका हार्ट फेल होना सामने आया है। यह अपने आप में चौंकाने वाली बात जरूर है। डॉक्टर शर्मा ने बताया कि कभी-कभी अत्यधिक तेज ध्वनि भी सीधे हार्ट पर असर करती हैं। इससे भी हार्ट फेल हो जाता है। इस घटना के बाद विवाह समारोह में गम का माहौल दिखाई दिया। विवाह समारोह के दौरान डीजे की धुन पर नाच रहे लाल सिंह का वीडियो भी वायरल हुआ है। इस घटना को लेकर लाल सिंह के दोस्त भी हतप्रभ हैं।

अन्य समाचार