मुख्यपृष्ठनए समाचारमहिला को पीटनेवाला भाजपाई! कैमरे में कैद हुई दबंगई!

महिला को पीटनेवाला भाजपाई! कैमरे में कैद हुई दबंगई!

सामना संवाददाता / बरेली
उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के ख्वाजा कुतुब इलाके से भाजपा नेता जितेंद्र रस्तोगी की खुलेआम गुंडागर्दी देखने को मिली। बताया जा रहा है कि इलाके में रहनेवाली अनुराधा रस्तोगी और भाजपा नेता के बीच किसी बात को लेकर बहस चल रही थी। देखते-देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई।
बता दें कि बरेली की शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के ख्वाजा कुतुब इलाके में नाली का विवाद इतना बढ़ गया की नौबत मारपीट तक आ गई। पीड़िता अनुराधा रस्तोगी ने आरोप लगाया है कि उनकी नाली बंद हो गई थी, जिसके लिए उन्होंने नाली की खुदाई करवाई तो भाजपा नेता ने उनके और उनकी बेटी के साथ मारपीट की। महिला की शिकायत पर भाजपा नेता जितेंद्र रस्तोगी और पांच अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा ३०७ के तहत मामला दर्ज किया है।
बता दें कि इस घटना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। नोएडा के भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि बरेली के इस मामले ने भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी एक बार फिर सामने आई है जिससे एक बार फिर कानून-व्यवस्था की की धज्जियां उड़ गई हैं।
भाजपा नेता की सफाई
इस मामले में भाजपा नेता जितेंद्र रस्तोगी का कहना है कि मैंने अनुराधा रस्तोगी के साथ मारपीट नहीं की है। उन्होंने बताया कि अनुराधा रस्तोगी ने मेरे खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करवाया है। जांच में सबकुछ सामने आ जाएगा।
खैर, भाजपा नेता कुछ भी कहे लेकिन आए दिन भाजपा नेताओं की दादागीरी की खबरें सामने आ ही रही हैं।

अन्य समाचार