मुख्यपृष्ठनए समाचारकाम के बदले डायरेक्टर ने दिया था अश्लील ऑफर! कास्टिंग काउच पर...

काम के बदले डायरेक्टर ने दिया था अश्लील ऑफर! कास्टिंग काउच पर बोली कावेरी

सामना संवाददाता / मुंबई
सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ फेम कावेरी प्रियम ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि एक डायरेक्टर ने काम के बदले उन्हें अश्लील ऑफर दिया था। उन्होंने कहा कि ‘मैं ऑटो में बैठकर रो रही थी…सोचा…क्या कामयाबी का सचमुच यही तरीका है?।’ बकौल कावेरी, लोग कई लड़कियों का उदाहरण देते थे, जिन्होंने शॉर्टकट अपनाकर ऊंचाइयां हासिल की हैं।
कावेरी प्रियम ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कास्टिंग काउच घटना का खुलासा भी किया है। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री कावेरी प्रियम अपने हालिया इंटरव्यू को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। एक अखबार को दिए साक्षात्कार में पर्दे के पीछे के सच को उजागर करते हुए उन्होंने इंडस्ट्री में जीवित रहने के लिए किए गए संघर्षों के बारे में अपने दिल की बात कही। उन्होंने एक कास्टिंग काउच की घटना का भी खुलासा किया। कावेरी प्रियम ने बताया कि वे मुंबई आई थीं और उनका मार्गदर्शन करनेवाला कोई नहीं था। ऑडिशन के दौरान उनके लिए कठिन समय था क्योंकि लोग उन्हें बताते थे कि अन्य अभिनेत्रियां शॉर्टकट मार्गों का उपयोग करके स्टार बन जाती हैं। तब वह बहाना बनाती थी कि उनकी मां इंतजार कर रही हैं और वह उस जगह को छोड़ देती थीं।
वो सोचती थीं, ‘क्या सच में लोग ऐसे शॉर्टकट लेकर आगे बढ़ते हैं?’ उसने यहां तक ​​कहा कि उनके परिवार ने उनका मार्गदर्शन किया और असली ऑडिशन के लिए जाने के लिए कहा।
कावेरी प्रियम का हुआ था ब्रेकडाउन
एक्ट्रेस ने बताया, ‘मैं ऑटो में बैठी और मेरी आंखों से आंसू बहे जा रहे थे क्योंकि मुंबई आकर एक्ट्रेस बनने के लिए मैंने बहुत मेहनत की थी। उस समय मैं बहुत कन्फ्यूज हो गई थी क्योंकि मेरे साथ ऐसा बर्ताव हो रहा था। लेकिन बाद में मैंने महसूस किया कि यह गलत रास्ता है। मैंने बाद में रोना बंद किया और तय किया कि अपनी मेहनत से ही इंडस्ट्री में कुछ हासिल करके दिखाऊंगी।’

अन्य समाचार