मुख्यपृष्ठनए समाचारअय्याशी का ख्वाब चूर!... चंडीगढ़ से दबोचा गया ड्राइवर

अय्याशी का ख्वाब चूर!… चंडीगढ़ से दबोचा गया ड्राइवर

• आरोपी खोलना चाहता था एक होटल
• सुंदर लड़कियों को रखना था काम पर
गोपाल गुप्ता / मुंबई । एक शख्स होटल खोलकर सुंदर लड़कियों से अय्याशी करने का ख्वाब देख रहा था। पर उसका यह ख्वाब चूर हो गया। मुंबई पुलिस ने उसे चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया है। यह आरोपी होटल के लिए अपने मालिक के घर से ८ लाख रुपए लूटकर फरार हो गया था। मुंबई पुलिस एक बैंक पासबुक के सहारे आरोपी के गिरेबान तक पहुंच गई।
पीएसआई इंद्रजीत भिसे ने बताया कि कांदिवली (पश्चिम) में रहनेवाले एक व्यापारी ने इस आरोपी को ड्राइवर के लिए काम पर रखा था। १० मार्च को लेन-देन के सिलसिले में व्यापारी ८ लाख रुपए लेकर घर से निकला था। इस दौरान व्यापारी खाने का टिपिन बॉक्स घर पर ही भूल गया। व्यापारी ने रुपए से भरा बैग गाड़ी में ही छोड़ दिया और टिफिन लेने घर के भीतर चला गया। तभी आरोपी ने गाड़ी में रखे ८ लाख रुपए निकाल लिए। कुछ दूर जाने के बाद व्यापारी की गाड़ी एक मंदिर के किनारे खड़ी की और फरार हो गया। इसकी शिकायत व्यापारी ने कांदिवली पुलिस स्टेशन ने दर्ज कराई थी।
मोबाइल फोन किया बंद
पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना को अंजाम देने के एक बाद आरोपी ने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया था। इस दौरान पुलिस ने एक पासबुक बरामद किया था, जिसमें एक फोन नंबर मिला। उसकी जांच-पड़ताल में पुलिस को सूरत, कोटा, अयोध्या और चंडीगढ़ का लोकेशन मिल गया। इसके बाद पुलिस टीम ने जाल बिछाकर आरोपी को एक होटल से गिरफ्तार कर लिया।
लड़कियों का नशा
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे लड़कियों का नशा है। लूट के पैसों से वह एक होटल खोलना चाहता था। इस होटल में हाई प्रोफाइल लड़कियों को काम पर रखकर, उनसे अपनी अय्याशी की मुराद पूरी करनी थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने लूट के पैसे को डबल करने के लिए ऑनलाइन जुआ खेला था। फिलहाल, पुलिस ने पोइसर निवासी इस २८ वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अन्य समाचार