मुख्यपृष्ठअपराधकुल्हाड़ी से मारकर मौत की नींद सुला दिया परिवार! छत्तीसगढ़ के दुर्ग...

कुल्हाड़ी से मारकर मौत की नींद सुला दिया परिवार! छत्तीसगढ़ के दुर्ग में सनसनीखेज वारदात

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मच गया, जहां एक ही परिवार के चार लोगों को कुल्हाड़ी से मारकर उन्हें मौत की नींद सुला दिया गया। जानकारी के अनुसार दुर्ग के कुम्हारी में पति-पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी गई है। घटना आधी रात की बताई जा रही है। ग्रामीणों ने गुरुवार सुबह चारों की लाश देखी, जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गांववालों ने इस घटना की जानकारी पुलिस थाने को दी।
ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना
जानकारी के मुताबिक ओडिशा का रहनेवाला भोलानाथ बाड़ी किराए के मकान में परिवार समेत कुम्हारी थाना क्षेत्र अंतर्गत मुरमुंदा के समीप ग्राम अकोला में रहता था। परिवार में पति-पत्नी और दो बच्चे थे। भोलानाथ खेत में मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता था। उसके बच्चों में एक नौवीं और दूसरा सातवीं कक्षा का छात्र था। भोलानाथ, पत्नी नैना और उनके दो बच्चों मुक्ता और प्रमोद की सोमवार रात निर्ममता से हत्या कर दी गई। कपसदा के सरपंच भोज प्रसाद ध्रुव ने बताया कि कल सुबह ग्रामीणों ने चारों की लाश देखी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।
सिर पर वार कर हुई हत्या
सूचना मिलते ही दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव सहित कुम्हारी थाने का पूरा अमला घटनास्थल पर पहुंच गया। इसके अलावा डॉग स्क्वॉड टीम और फोरेंसिक एक्सपर्ट भी मौके पर पहुंचे। हत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि सिर पर कुल्हाड़ी मारकर चार लोगों की हत्या की गई है। पूरे परिवार की नृशंस हत्या की खबर आसपास के इलाके में आग की तरह फैल गई। लोगों में डर का माहौल है। पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही हत्या के कारणों और हत्यारे का पता लगा लिया जाएगा।

अन्य समाचार