मुख्यपृष्ठअपराधबाप कर रहा था बेटे की पिटाई, मां ने पति पर छुरी...

बाप कर रहा था बेटे की पिटाई, मां ने पति पर छुरी चलाई!

  • अस्पताल में हो गई मौत
  • आरोपी महिला गिरफ्तार

सामना संवाददाता / गांधीनगर
गुजरात के अमदाबाद में एक महिला ने अपने पति के सीने में छुरी घोंप दी। इसके बाद आनन-फानन में पति को देवर के साथ अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दरअसल उसके पति द्वारा अपने बेटे की पिटाई करता देख बीच-बचाव करने आई और उसे छुड़ाने की कोशिश कर रही थी। इसी दौरान महिला के हाथ में छुरी आ गई और उसने पति पर हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार यह मामला अमदाबाद के चांदलोडिया इलाके का है। यहां के निवासी विजय यादव और दीपमाला यादव के तीन बच्चे हैं। विजय यादव अमदाबाद म्युनिसिपल कॉरपोरेशन की बस सर्विस में कंडक्टर  था। पिछले १५ दिनों से उसकी नौकरी छूट गई थी, जिस वजह से वह अपने घर पर ही था। आज सुबह वह टीवी देख रहा था। इसी दौरान अचानक टीवी में कुछ तकनीकी दिक्कत आ गई और चैनल आना बंद हो गया। विजय को लगा कि चैनल बेटे और पत्नी ने बंद करवा दिया है। गुस्से में आकर वो बेटे को पीटने लगा।
बेटे की पिटाई को देख मां से रहा नहीं गया और वह उसे बचाने के लिए आ गई। बीच-बचाव करने गई पत्नी के हाथ में छुरी आ गई और उसने पति की छाती में घोंप दी, जिससे विजय वहीं पर बेहोश हो गया। पत्नी तुरंत अपने देवर को बुलाकर उसे अस्पताल ले गई लेकिन डॉक्टर ने विजय को मृत घोषित कर दिया। अमदाबाद के सोला हाईकोर्ट पुलिस थाने के पुलिस इंस्पेक्टर वाधेला का कहना है कि फिलहाल हत्या के पीछे की वजह आपसी झगड़ा लग रहा है। पुलिस हर पहलुओं की जांच कर रही है। आरोपी पत्नी से भी पूछताछ की जाएगी।

अन्य समाचार