मुख्यपृष्ठअपराधकॉलेज में चलता था सेक्स और ड्रग्स का खेल! छात्रा की मां...

कॉलेज में चलता था सेक्स और ड्रग्स का खेल! छात्रा की मां ने लगाया आरोप 

  • पार्टी में शामिल होने से मना करने पर की गई हत्या

सामना संवाददाता / जयपुर
राजधानी में हाल ही में एक मेडिकल छात्रा की मौत हो गई थी। इस मामले में छात्रा की मां ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बड़ा आरोप लगाया है। मां का कहना है कि कॉलेज में सेक्स और ड्रग्स का खेल चलता था। उन्होंने ९ लड़के और ९ लड़कियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। छात्रा की मां ने शिकायत में कहा है कि उसकी बेटी की हत्या पार्टी में शामिल नहीं होने की वजह से की गई। मौत से पहले उसने अपने भाई को फोन करके आगाह भी किया था कि उसके साथ कुछ बुरा हो सकता है।
इस मामले में सीकर निवासी मृतक छात्रा के परिजनों ने केस दर्ज कराया है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस मामले में जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार छात्रा की मां ने एफआईआर में बताया कि जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, उनके साथ उनकी बेटी का सेक्स और ड्रग्स पार्टी के लिए झगड़ा हुआ था। वो उन लोगों के साथ ऐसी पार्टी में शामिल नहीं होना चाहती थी। मेरी बेटी ने पार्टी में शामिल होने के लिए मना किया तो उन्होंने मिलकर उसकी हत्या कर दी। छात्रा की मां ने बताया कि ११ अप्रैल को घर पर फोन करके किसी ने धमकाया था। इस पर बेटे ने सामने वाले को दोबारा फोन नहीं करने की चेतावनी दी थी। उसके कुछ समय बाद ही बेटी का फोन भाई के पास गया था और उसने कहा था कि वो किसी को भी नहीं धमकाए, नहीं तो उसके साथ यहां बुरा हो सकता है।
साजिश के तहत की गई हत्या
मां ने आगे बताया कि उसके कुछ दिन बाद यानी १७ अप्रैल को लक्ष्मी की ही किसी सहेली के नंबर से लक्ष्मी के पास फोन गया और उसे जान से मारने की धमकी दी गई। यह सब बातें छात्रा ने अपनी मां को बताई और उसने कहा कि वह १७ तारीख को ही जयपुर से सीकर अपने घर आना चाहती है। लेकिन सुनियोजित साजिश कर उसे रोक लिया गया और १९ तारीख को प्रैक्टिकल होने का बहाना बनाया गया। १९ को जब वह परिवार से बात कर सीकर जाने के लिए निकल ही रही थी तो कुछ समय के बाद ही उसकी मौत हो जाने की सूचना घर पहुंची। परिवार का आरोप है कि सिर्फ आधा घंटे में ही सब कुछ हो गया और बेटी अस्पताल में मृत हालत में मिली।

अन्य समाचार