मुख्यपृष्ठनए समाचारजिसने पार्टी बनाई उसको ही देना पड़ेगा सबूत! ...शरद पवार की चुनाव...

जिसने पार्टी बनाई उसको ही देना पड़ेगा सबूत! …शरद पवार की चुनाव आयोग में बैठक से पहले बोले संजय राऊत

सामना संवाददाता / मुंबई
शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पार्टी के नेता और सांसद संजय राऊत ने राकांपा नेता शरद पवार की चुनाव आयोग के सामने बैठक से पहले ही आयोग पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि यह बहुत आश्चर्य की बात है कि जिसने खुद जिस पार्टी की स्थापना की। उस पार्टी के अध्यक्ष हैं और संस्थापक भी हैं। वे चुनाव आयोग के सामने बैठेंगे और इस बात का प्रमाण देंगे कि यह उनकी ही पार्टी है। शिवसेना नेता संजय राऊत ने कहा कि आश्चर्य यह भी है कि उनके विरोधी उनके सामने आएंगे और कहेंगे कि यह उनकी पार्टी नहीं है। चुनाव आयोग के लिए यह परीक्षा की घड़ी है। उसको भाजपा के एजेंट के रूप में काम नहीं करना चाहिए। राऊत यहीं नहीं रुके, उन्होंने इंडिया गठबंधन में अपने साथी संजय सिंह की गिरफ्तारी पर भी सवाल उपस्थित किए।
‘सीबीआई-ईडी विपक्ष को डरा रही है’
शिवसेना सांसद संजय राऊत ने कहा कि जिस चीज के बारे में कोई तथ्य ही नहीं है, उस मामले में सरकार एक सांसद को उठाकर जेल में डाल देती है। संजय सिंह को बिना किसी सबूत के जेल में डाला गया है। जो भी व्यक्ति भाजपा की विचारधारा और अन्याय के खिलाफ आवाज उठा रहा है, उसको ईडी और सीबीआई जेल में डाल रही है।
‘भाजपा में हैं सबसे ज्यादा रावण’
संजय राऊत ने कहा कि २०२४ के लोकसभा चुनाव में भाजपा को इसका जवाब देना पड़ेगा। मोदी और अमित शाह, राहुल गांधी से डरते हैं। इनको हार का डर सताने लगा है। भाजपा राहुल गांधी को रावण बता रही है, लेकिन रावण तो सबसे ज्यादा भाजपा में ही हैं।

अन्य समाचार