मुख्यपृष्ठसमाचारजिसने पाला, उसी ने मार डाला!

जिसने पाला, उसी ने मार डाला!

सामना संवाददाता / सागर। सागर में एक कलियुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। आरोपी पत्नी से मारपीट कर रहा था। पिता ने रोका तो वह उन पर टूट पड़ा। बुरी तरह घायल पिता ने दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार बहरोल थाना क्षेत्र के मगरदा गांव का कमलेश लोधी किसी बात पर अपनी पत्नी से मारपीट कर रहा था, तभी उसके पिता बब्बू ने उसे समझाने की कोशिश करते हुए कहा कि बहू से मारपीट मत करो। उसे मायके भेज दो। इसी बात पर आक्रोशित कमलेश ने बब्बू को पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी ने अपनी बहन रवीना को फोन किया और कहा कि जल्दी घर आ जाओ पिताजी खत्म हो गए।
बहन ने खोला भाई का राज
रवीना अपने पति के साथ घर पहुंची तो देखा कि पिता के सिर पर चोट लगी है। भाई से पूछताछ की तो उसने कहा आप बात को मत पैâलाओ। जल्दी अंतिम संस्कार करा दो, लेकिन बहन नहीं मानी और परिवार वालों को बुला लिया। इसके बाद पूरी घटना सामने आ गई।
बहन के बयान पर हिरासत में भाई
थाना प्रभारी उमराव सिंह ने बताया कि बब्बू लोधी की मौत संदेहास्पद स्थिति में हुई है। मृतक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण चोट लगना बताया गया है। बब्बू की बेटी ने अपने भाई कमलेश पर हत्या का आरोप लगाया है।

 

अन्य समाचार

ऊप्स!