मुख्यपृष्ठसमाचारप्यार की राह लगी मुश्किल : देवरानी, जेठानी ने चुना मौत का...

प्यार की राह लगी मुश्किल : देवरानी, जेठानी ने चुना मौत का रास्ता!

  • एक ही युवक से दोनों को था प्रेम
  • बदनामी के डर से उठाया खौफनाक कदम
  • तीनों ने एक साथ कुएं में लगाई छलांग
  • दोनों महिलाओं की मौत, युवक बचा

सामना संवाददाता / छिंदवाड़ा
छिंदवाड़ा में देवरानी और जेठानी को एक युवक से प्रेम हो गया। उनके प्यार की जानकारी परिजनों को हो गई, जिससे तीनों को प्यार की राह मुश्किल लगने लगी तो मौत का रास्ता चुना। इसके बाद देवरानी, जेठानी और युवक ने खौफनाक कदम उठाते हुए कुएं में छलांग लगा दी। इस घटना में दोनों महिलाओं की मौत हो गई, जबकि युवक बच गया। यह खुलासा पुलिस की जांच में सामने आया है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
लावाघोघरी के सोनपठार में देवरानी-जेठानी ने एक युवक से प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने मौत का रास्ता चुना। आत्महत्या करने से पहले दोनों ही युवक के साथ भाग गई थीं। इसके बाद प्रेमी ने सामूहिक आत्महत्या की साजिश रची। तीनों कुएं में कूदे और फिर युवक पानी से निकलकर घर भाग गया था। पुलिस की पड़ताल में यह कहानी सामने आई है।
खेत में मिले थे शव
लावाघोघरी में सोनपठार निवासी दो महिलाओं का शव परासिया-बैतूल मार्ग पर सोनपठार के एक खेत में बने कुएं में उतराते हुए मिला था। सूचना के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल में शवों का पोस्टमार्टम कराया था। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि देवरानी का संबंध गांव में रहने वाले युवक के साथ था। इसके बाद जेठानी के संबंध भी बन गए। ये बात की भनक दोनों के पतियों को लग गई। बात बिगड़ते देख दोनों महिलाएं युवक के साथ भागकर मैनीखापा के जंगल में गई। दो दिन बाद तीनों कुएं में कूद गए। युवक पानी से तैरतकर निकल गया, जबकि दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने इस खुलासे के बाद युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद गिरफ्तार करके मामले की जांच कर रही है।

 

अन्य समाचार