मुख्यपृष्ठअपराधविवाद सुलझाने गए दारोगा को दबंग ने दिनदहाड़े लहूलुहान कर डाला... तीन...

विवाद सुलझाने गए दारोगा को दबंग ने दिनदहाड़े लहूलुहान कर डाला… तीन गिरफ्तार, छह फरार!

मनोज श्रीवास्तव / लखनऊ

राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी में विवाद की सूचना पर पहुंचे दारोगा को टेंट व्यवसायी ने अपने साथियों के साथ मिलकर लोहे की पाइप से पीट-पीट कर बेहोश कर दिया। इस दौरान लोग वीडियो बनाते रहे। पुलिस ने नौ के खिलाफ केस दर्ज कर तीन को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी पर पहले से दो मुकदमे हैं। वह फरार है। मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के हेतमापुर गांव स्थित बाबा नारायणदास की समाधि पर तीन दिवसीय विशाल मेले में भारी भीड़ होती है। मेले के तीसरे दिन बुधवार सुबह दुकान लगाने वाला सीतापुर जिले के रामपुर मथुरा निवासी दुकानदार छोटेलाल वापस जा रहा था। उसने हेतमापुर गांव के टेंट व्यावसायी अनवर से किराए की कुर्सियां ली थीं। वापस करने पर दो कुर्सियां टूटी होने की बात पर दुकानदार व अनवर में विवाद होने लगा। छोटेलाल ने इसकी सूचना लालपुर पुलिस चौकी पर दी।
इस पर दारोगा राजाराम मौके पर पहुंच गए। दारोगा व अनवर के बीच कहासुनी हो ही रही थी कि अचानक अनवर व उसके परिवार के लोगों ने दारोगा पर हमला बोल दिया। टेंट में प्रयोग होने वाले लोहे की पाइप से दारोगा को जमकर पीटा। वह लहूलुहान होने के बाद बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी भी दहशत में दिखे। दारोगा को सीएचसी सूरतगंज में भर्ती कराया, जहां इलाज के बाद थाने पर भेज दिया गया।
दोपहर में दारोगा राजाराम की तहरीर पर अनवर अली, उसकी पत्नी सम्मो उर्फ हसीना, रूमी व बेटे छोटू, शानू, बेटी रूबी और बहन जाकिरा, दामाद वकील व उसकी पत्नी सूबी सहित नौ लोगों खिलाफ हत्या का प्रयास, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचने सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने सम्मो, वकील व जाकिरा को गिरफ्तार किया है। एसएचओ विनोद कुमार यादव ने बताया कि मुख्य आरोपी पर आर्म एक्ट व धोखाधड़ी के दो केस पहले से दर्ज हैं। उसके साथ बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

अन्य समाचार

कुदरत

घरौंदा