मुख्यपृष्ठखबरेंनांदेड का निर्दयी नाई! ... पैसे के विवाद में चीरा ग्राहक का गला

नांदेड का निर्दयी नाई! … पैसे के विवाद में चीरा ग्राहक का गला

•  पब्लिक ने सैलून मालिक की कर दी हत्या
सामना संवाददाता / मुंबई
नांदेड जिले के किनवट इलाके में एक निर्दयी नाई द्वारा शेविंग कराने आए ग्राहक की गला चीरकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। इस घटना से गुस्साई भीड़ ने उस सैलून मालिक की दुकान को जला दिया और उसकी भी हत्या कर दी। फिलहाल इलाके में पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। किनवट पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार नांदेड जिले के किनवट स्थित बोधि गांव में एक सैलून में इसी गांव का रहनेवाला वेंकट सुरेश देवकर (२२ साल) शेविंग करवाने गया था। शेविंग करवाते समय जब उसकी आधी शेविंग हो गई तो नाई ने देवकर से शेविंग करने के पैसे मांगे। यह कहने के बाद कि मेरी शेविंग खत्म करो और मैं शेविंग के बाद भुगतान करूंगा, दोनों में बहस हो गई। बहस जल्द ही हाथापाई में बदल गई और निर्दयी नाई ने आवेश में आकर शेविंग करनेवाले धारदार हथियार से वेंकट का गला चीर दिया। वेंकट गले पर रूमाल रखकर घर की तरफ भागा लेकिन कुछ दूर जाते ही जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई।

इसकी जानकारी देवकर के परिजनों को होते ही जमा भीड़ ने पहले सैलून को आग के हवाले कर दिया। बाद में भीड़ ने फरार हुए सैलून मालिक को एक नाले में छुपे पाए जाने के बाद बाहर निकाला। इस दौरान गुस्साई भीड़ ने गांव की भरी मार्वेâट में उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने उसके घर को भी जला दिया। इस घटना की सूचना नांदेड पुलिस को मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर माहौल को शांत कराते हुए सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है।

अन्य समाचार