मुख्यपृष्ठस्तंभहैवान बना आईएएस अधिकारी का बिगड़ैल बेटा प्रेमिका के साथ मारपीट, कार...

हैवान बना आईएएस अधिकारी का बिगड़ैल बेटा प्रेमिका के साथ मारपीट, कार से कुचला!

संतोष तिवारी / मुंबई 

मुंबई से सटे ठाणे से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक आईएएस अधिकारी के बिगड़ैल बेटे ने हैवानियत का परिचय देते हुए अपनी प्रेमिका को बुरी तरह से पीटा। वह यहीं नहीं रुका, उसने अपनी एसयूवी कार प्रेमिका पर चढ़ा कर उसकी जान लेने की भी कोशिश की, जिससे प्रेमिका की दाएं पैर की तीन हड्डियां टूट गर्इं और शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आई हैं। प्रेमिका एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती है जहां वो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। पुलिस ने आरोपी और उसके दो साथियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जबकि पीड़िता का कहना है कि आरोपी एक बड़े अधिकारी का बेटा है इसलिए उस पर केस वापस लेने के दबाव बनाया जा रहा है।

प्रेमी ने दी सफाई

इस बारे में आरोपी ने कहा कि उसे फंसाया जा रहा है। अपनी प्रेमिका के बारे में आरोपी ने कहा कि वह अक्सर उससे पैसे ऐंठने का काम करती थी। घटना वाले दिन भी वह मुझसे जबरन बात करना चाहती थी, जब मैंने उसे रोका तो उसने शराब पीकर हंगामा शुरू कर दिया।

केस को वापस लेने का दबाव 

बताया जाता है कि आरोपी महाराष्ट्र के एक वरिष्ठ ब्यूरोक्रेट का बेटा है। पुलिस ने आरोपी और दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस ने बताया कि यह घटना घोड़बंदर रोड पर स्थित एक होटल के पास हुई। पुलिस ने बताया कि घटना की जांच चल रही है।

क्या है मामला? 

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता एक पेशेवर ब्यूटीशियन के साथ-साथ इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर है जहां उसके लाखों फॉलोवर हैं। पीड़िता ने अस्पताल से कुछ फोटोज शेयर किया है जिसमें वो बुरी तरह से जख्मी दिखाई दे रही है और उसके पैर पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है। साथ ही पीड़िता ने अपनी आपबीती भी साझा की है। उसने अपने पोस्ट में लिखा है कि मुझे न्याय चाहिए। आरोपी महाराष्ट्र सरकार के एक वरिष्ठ ब्यूरोक्रेट का बेटा है। पीड़िता ने लिखा है कि मेरे प्रेमी ने मुझे फोन करके एक होटल में बुलाया जहां उसका पैâमिली फंक्शन चल रहा था। वहां उसके दोस्त भी मौजूद थे। मेरे वहां पहुंचने पर प्रेमी अजीब सा बर्ताव करने लगा। जब मैंने उससे पूछा कि वह ऐसा क्यों कर रहा है तो वह मुझसे बदतमीजी करने लगा। पीड़िता आगे बताती है कि वह होटल से बाहर आकर प्रेमी का इंतजार करने लगी। बाद में वह अपने दोस्तों के साथ बाहर आया। जब मैंने उससे बात करने की कोशिश की तो उसके दोस्त ने रोक दिया। जब मैंने आरोपी से इस बात की शिकायत की तो उसने मुझे थप्पड़ मारा और गला दबाने की कोशिश की। पीड़िता आगे बताती है कि मेरे प्रेमी ने मुझ पर अपनी कार चढ़ा दी और मुझे मरने के लिए सड़क पर छोड़ दिया। जिसके बाद घायल पीड़िता को इंफिनिटी मेडीसर्ज अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया। पीड़िता की मानें तो उसके प्रेमी ने उसे धोखा देते हुए अपने शादी शुदा होने की बात छुपाई थी।

अन्य समाचार