मुख्यपृष्ठटॉप समाचारराणे बंधुओं पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार!

राणे बंधुओं पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार!

• दाऊद से की थी शरद पवार से तुलना
•  आजाद मैदान पुलिस थाने में शिकायत दर्ज
सामना संवाददाता / मुंबई। बकवास करके कुख्यात हो चुके भाजपा विधायक नीतेश राणे व उनके भाई नीलेश राणे (पूर्व सांसद) को राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष शरद पवार के खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाना महंगा पड़ गया है। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे नितेश राणे और निलेश राणे के खिलाफ एनसीपी नेता सूरज चव्हाण की शिकायत पर आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। दरअसल उन्होंने एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार की तुलना अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से की थी।
बता दें कि नितेश राणे ने कहा था कि अगर महाराष्ट्र सरकार और पवार को दाऊद इब्राहिम के लिए इतना ही प्यार है तो उन्हें अपने केबिन से गांधी जी की फोटो हटाकर दाऊद इब्राहिम की तस्वीर लगा लेनी चाहिए। नितेश के इस तरह के विवादित बयान से आहत होकर एनसीपी नेता सूरज चव्हाण ने शिकायत की थी। इसी मामले में आजाद मैदान पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। इसके बाद अब राणे बंधुओं पर गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगी है।
नौपाड़ा थाने में भी शिकायत
शरद पवार पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में नितेश राणे और उनके ब़ड़े भाई नीलेश राणे के विरुद्ध नौपाड़ा पुलिस थाने में भी शिकायत की गई है। महाराष्ट्र के गृह निर्माण मंत्री डॉ. जितेंद्र आव्हाड के मार्गदर्शन में राकांपा शहर अध्यक्ष आनंद परांजपे सहित अनेक पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं ने कल नौपाड़ा पुलिस थाने में राणे बंधुओं के खिलाफ लिखित शिकायत देकर आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की। उल्लेखनीय है कि राणे बंधुओं द्वारा दिए गए उक्त बयान को लेकर राकांपा कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश का माहौल है। इस दौरान प्रकाश पाटील, सुजाता घाग, सुरेखा पाटील, विक्रम खामकर, प्रफुल्ल कांबले, वैâलाश हावले, रमेश दोडके, गजानन चौधरी, एड. विनोद उतेकर, दिलीप नाईक, राजू चापले, सचिन पंधारे सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
पहले से ही दर्ज है मामला
इससे पहले फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत व उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की मौत को लेकर राणे पिता-पुत्र ने विवादित बयान दिया था। उस बयान के बाद दोनों के खिलाफ मालवणी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज है।

अन्य समाचार