मुख्यपृष्ठनए समाचारधारावी को खत्म करने का काम! ...आडानी को भाजपा दे रही है...

धारावी को खत्म करने का काम! …आडानी को भाजपा दे रही है साथ -राहुल गांधी का आरोप

सामना संवाददाता/ मुंबई
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अडानी के पैसे से कांग्रेस को हराने का सपना देख रहे हैं। इसके साथ वे कांग्रेस मुक्त भारत की बात कह रहे हैं, लेकिन कभी दुनिया की सबसे ताकतवर ब्रिटिश सरकार भी कांग्रेस को खत्म नहीं कर पाई। कांग्रेस पार्टी ने ही कभी दुनिया में अपनी हुकूमत चलाने वाले अंग्रेजों को देश से भगाया था। ऐसे में क्या मोदी देश को कांग्रेस मुक्त कर पाएंगे? प्रधानमंत्री पर यह करारा हमला कांग्रेस नेता व सांसद राहुल गांधी ने बोला है।
महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से कांग्रेस पार्टी के मुख्यालय तिलक भवन में शुक्रवार को राहुल गांधी का सम्मान किया गया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए उन्होंने ने भाजपा की घृणा और देश को बांटने की राजनीति पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आगे कहा कि दुनिया के दो बड़े अखबारों ने अडानी के भ्रष्टाचार का खुलासा किया है। भारत से १ अरब डॉलर विदेश गए और उस पैसे को दोबारा भारत में निवेश कर अडानी ने खूब संपत्ति बनाई। इस पैसे से अडानी ने देश में हवाई अड्डे, रेलवे, खदान, बिजली, बैंक और बीमा कंपनियां खरीदीं। अब अडानी धारावी को खत्म करने के लिए काम कर रहे हैं। इसके लिए भाजपा अडानी का साथ दे रही है। लेकिन कांग्रेस पार्टी धारावी को खत्म नहीं होने देगी। कांग्रेस पार्टी, मोदी द्वारा देश को खत्म करने के सपने को पूरा नहीं होने देगी। हमारे विरोधी कहते हैं कि कांग्रेस पार्टी में दम नहीं है तो फिर कर्नाटक में बीजेपी का सफाया किसने किया? महाराष्ट्र में भी बीजेपी की हार होगी। तेलंगाना, छत्तीसगढ़, राजस्थान, मध्य प्रदेश में भी बीजेपी की हार होगी और उसके बाद लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी बीजेपी को हराकर जीत हासिल करेगी। मोदी सरकार चाहे कितनी भी संस्थाओं का इस्तेमाल कर ले, कांग्रेस पार्टी को कोई खत्म नहीं कर सकती। महाराष्ट्र में कांग्रेस पार्टी मजबूत है क्योंकि कांग्रेस पार्टी विचारधारा की पार्टी है। हमारी पार्टी का कार्यकर्ता किसी से नहीं डरता है।

आगामी चुनाव में विधान भवन पर फहराएगा आघाड़ी का झंडा – नाना पटोले
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि आज ऐतिहासिक दिन है। राहुल गांधी ने तिलक भवन का दौरा किया है। महाराष्ट्र हमेशा से कांग्रेस पार्टी के विचारों पर चला है। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा था कि महाराष्ट्र में एक बार फिर कांग्रेस पार्टी को जीत मिलनी चाहिए और मैंने उनसे वादा किया है कि मैं अपनी पार्टी को फिर से महाराष्ट्र में जीत दिलाऊंगा। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी जीतेगी और विधान भवन पर हमारी पार्टी का झंडा फहराएगा। इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव के. सी. वेणुगोपाल, विधायक दल के नेता बालासाहेब थोरात, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण, पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे, पृथ्वीराज चव्हाण, विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार आदि नेता उपस्थित थे।

अन्य समाचार