मुख्यपृष्ठसमाचारगेट खुलने में हुई देरी, ‘गालीबाज’ महिला ने गार्ड को दी गाली!

गेट खुलने में हुई देरी, ‘गालीबाज’ महिला ने गार्ड को दी गाली!

  • बिहार को लेकर भी कहा अपशब्द

सामना संवाददाता / नोएडा
नोएडा में कुछ दिन पहले गालीबाज श्रीकांत के चर्चे थे जिसे लेकर कई दिनों तक हंगामा मचा रहा। लेकिन कल नोएडा की एक और पॉश सोसायटी से गालीबाजी का वीडियो सामने आया, लेकिन इस बार गालियां एक महिला दे रही थी। दरअसल भाव्या रॉय नाम की एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी सोसायटी के गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां देती दिख रही है। इस मामले में अब भाव्या रॉय को गिरफ्तार कर लिया गया। नोएडा पुलिस ने गार्ड के साथ गाली गलौच और बदतमीज़ी करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया। महिला का नाम भाव्या रॉय है। नोएडा के सेक्टर-१२८ के जेपी विश टाउन में रहने वाली ये महिला सोसाइटी के गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए कैमरे में कैद हुई है। महिला ने गार्ड के साथ हाथापाई और धक्कामुक्की भी की है। बताया जा रहा है कि गार्ड ने गेट खोलने में देरी की तो महिला ने गाली-गलौच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार नोएडा के एक सोसाइटी का दरवाजा खोलने में गार्ड से थोड़ी देरी हो गई। इससे गुस्साई महिला गार्ड को गंदी-गंदी गालियां देने लगी। वीडियो में महिला ने गार्ड की ओर हाथ दिखाते हुए कहा कि ‘संभाल लो इन बिहारियों को’। वीडियो में गार्ड को बिहार का बताते हुए महिला उसे अपशब्द भी कही।
गालीबाज महिला के खिलाफ ५ धाराओं में केस
महिला की हरकत से सोसाएटी के सभी गाड्र्स के साथ-साथ यहां रहने वाले दूसरे लोग भी काफी खफा हैं। उन्होंने खुद उसकी बदतमीजी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था और अब पुलिस ने इसपर एक्शन लेते हुए इस गालीबाज महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्त में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है। आरोपी महिला को १४ दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
त्यागी समाज की महापंचायत में दिखा शक्ति प्रदर्शन
श्रीकांत त्यागी की सोसाइटी में जो ६ लोग समर्थन में गए थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया था। कल महासम्मेलन में उनका स्वागत किया गया, वहीं इस दौरान महेश शर्मा मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए। बता दें कि नोएडा के सेक्टर ९३-बी स्थित सोसायटी में एक महिला से पांच अगस्त को बदसलूकी करने के मामले में गिरफ्तार भाजपा के कथित नेता श्रीकांत त्यागी के मामले में गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा के खिलाफ त्यागी समाज नोएडा में महापंचायत किया। नोएडा में हुई महापंचायत में पश्चिमी उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, बिहार तथा मध्य प्रदेश से लोगों का जमावड़ा रहा। बता दें कि गौतम बुद्ध नगर त्यागी सभा के जिला अध्यक्ष देवेंद्र त्यागी ने कहा कि श्रीकांत मामले में पुलिस ने दबाव में आकर एकतरफा कार्रवाई की है। इससे समाज के लोग आहत हैं। महापंचायत में कई राज्यों से त्यागी समाज के लोग एकत्रित होकर इस मामले में उच्च स्तरीय जांच एवं सभी लोगों पर दर्ज मामले वापस लेने की मांग किया।

अन्य समाचार