मुख्यपृष्ठग्लैमर‘वो देखते हैं कि पहना क्या है!’ : करिश्मा तन्ना

‘वो देखते हैं कि पहना क्या है!’ : करिश्मा तन्ना

बेहद खूबसूरत, लंबी कद-काठी वाली टैलेंटेड अभिनेत्री करिश्मा तन्ना टीवी की नामी अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अपना करियर धारावाहिक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से शुरू किया था। करिश्मा ने शो ‘नागिन-३’ तथा ‘कयामत की रात’ के अलावा ‘बिग बॉस’, ‘नच बलिये’, ‘झलक दिखला जा’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे अनेक रिएलिटी शोज में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। चंद फिल्मों में भी काम करनेवाली करिश्मा थ्रिलर वेब शो ‘हश हश’ में एक दमदार किरदार निभाती नजर आएंगी। पेश है, करिश्मा तन्ना से पूजा सामंत की हुई बातचीत के प्रमुख अंश-

  • क्या शादी के बाद आपकी लाइफ बदली है?
    मेरा सिर्फ घर बदला है। मेरे पति समानता में यकीन रखते हैं इसलिए वो अपना काम करते हैं और मैं अपना। हम पूरी कोशिश करते हैं कि हमारे रिश्ते में दोस्ती रहे। वो मुझे गर्लफ्रेंड कहकर बुलाते हैं और मेरी कोशिश होती है कि मैं भी उनके साथ ब्वॉयफ्रेंड की तरह ट्रीट करूं। आज शादी के बाद लड़कियां नौकरी करती हैं और पुरुष भी समझ गए हैं कि महिलाएं अब हाउस वाइफ की तरह नहीं जीना चाहतीं। मेरा मानना है कि महिलाओं और पुरुषों को समानता के साथ चलना चाहिए। भगवान ने दोनों को एक समान बनाया है।
  • आपके पति ने आपका कितना काम देखा है?
    उन्होंने मेरा टीवी शो नहीं देखा है, लेकिन जब लोग कहते हैं कि करिश्मा हमने आपको ‘बिग बॉस’, ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में बहुत पसंद किया। तो वे कहते हैं, ‘मुझे तुम पर गर्व है।’ फैंस द्वारा फोटो क्लिक करने पर वो खुश होते हुए कहते हैं कि ‘यकीन नहीं होता कि तुम मेरी पत्नी हो, मुझे तुम पर गर्व है।’ वे मुझे बहुत सपोर्ट करते हैं। जब हमने डेटिंग शुरू की थी तो वे मेरे बारे में सिर्फ इतना जानते थे कि मैं एक्ट्रेस हूं, लेकिन बतौर एक्ट्रेस मैंने क्या काम किया इससे वो अनजान थे।
  •  इस प्रोजेक्ट को चुनने की क्या खास वजह रही?
    इस शो में सभी प्रमुख किरदार लीड रोल में हैं। मैंने कभी पुलिस की भूमिका नहीं निभाई थी। ये पावरफुल रोल है, जो मुझे करना था। तनुजा चंद्रा ने जब मुझे फोन किया तो मुझे लगा कि मैं जैसे कोई सपना देख रही हूं। अंतत: मैंने इस रोल को स्वीकार कर लिया।
  •  टीवी में अगर कोई काम मिले तो उसे करेंगी या ओटीटी से फिल्मों की तरफ जाने की योजना है?
    टीवी ने मुझे बनाया है। आप लोग मुझे जानते हो क्योंकि मेरा नाम टीवी से है। मैं टीवी को अपनी जिंदगी से कभी नहीं निकालूंगी। मुझे स्क्रिप्ट की भूख है। अगर कंटेंट और स्क्रिप्ट अच्छा हो तो एक एक्टर होने के नाते मैं उस प्रोजेक्ट पर काम करूंगी। इस सीरीज में मेरा लेडी कॉप का रोल थोड़ा ठेठ और एलिट क्लास का नहीं है। मेरी हिंदी थोड़ी रफ है। शो में सभी किरदार इतने उलझे हैं कि उसे मैं सुलझाती हूं। जूही चावला और आयशा जुल्का के साथ मेरा काम करने का सपना पूरा हुआ।
  •  जब आप पति के साथ बाहर जाती हैं तो क्या तब भी आपकी इमेज ग्लैमरस होती है?
    बतौर एक्टर हम दो जिंदगी जीते हैं एक रील लाइफ और दूसरी रियल लाइफ। जब मैं एक्टिंग नहीं करती तो मैं सिर्फ मैं रहती हूं। कई बार फैंस हमारे फैशन सेंस को देखने के साथ ही ये देखते हैं कि एक्टर ने पहना क्या है, लेकिन मैं रियल दुनिया में रहना चाहती हूं।

अन्य समाचार