मुख्यपृष्ठअपराधबारबाला पर पैसे उड़ाने की खातिर बने चोर, लाखों का माल पुलिस...

बारबाला पर पैसे उड़ाने की खातिर बने चोर, लाखों का माल पुलिस ने किया बरामद, गिरफ्तार चोरों के ऊपर दर्जनों मामले दर्ज, शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, २० लाख का माल बरामद

सामना संवाददाता / कल्याण

डोंबिवली की मानपाड़ा पुलिस ने दो ऐसे चोरों को गिरफ्तार किया है, जिसके ऊपर एक-दो नहीं बल्कि चोरी, घरफोड़ी के डेढ़ दर्जन मामले दर्ज हैं। दोनों चोरों को गिरफ्तार कर पुलिस ने इनके पास से २० लाख रुपए से अधिक का माल बरामद किया है।
मिली जानकारी के अनुसार, कल्याण-डोंबिवली क्षेत्र में घरफोड़ी की वारदात दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही थी। इन पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से वरिष्ठों के मार्गदर्शन पर थाना इंचार्ज सुरेश मदने ने पुलिस की एक टीम गठित कर चोरों की तलाश शुरू कर दी। गठित टीम ने क्षेत्र में लगे सीसी टीवी को खंगालना शुरू कर दिया। आखिरकार सीसी टीवी और मोबाइल लोकेशन के आधार पर चोरों की शिनाख्त कर पुलिस ने नाशिक का रहनेवाला एक ३८ वर्षीय शेख नामक आरोपी के ऊपर कुल नवी मुंबई, ठाणे, कल्याण-डोंबिवली सहित अन्य कई जिला के पुलिस थाने में २३ गुनाह दर्ज हैं, वहीं नई मुंबई निवासी २८ वर्षीय आलम के ऊपर ११ मामले दर्ज हैं, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से लैपटॉप, मोबाइल, सोने के आभूषण, घड़ी, कैमेरा, स्पीकर, एटीएम कार्ड, स्क्रू ड्राइवर, पक्कड़, चाकू सहित चोरी के उपयोग में आने वाले अन्य सामानों को बरामद किया है। बरामद किए हुए सामानों की कुल कीमत २० लाख १५ हजार रुपए बताई जा रही है।
बता दें कि उक्त दोनों आरोपी चोरी के पैसे से मुंबई स्थित एक बार में जा कर बारबाला के ऊपर पैसे उड़ाया करते थे। जब इन्हें बार मे जाना होता था तो यह लोग पहले चोरी करते थे, फिर बार में जाकर बारबाला के ऊपर पैसे उड़ाते थे। फिलहाल, पुलिस उक्त दोनों चोरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुटी हुई है।

अन्य समाचार