मुख्यपृष्ठसमाचारभाजपा विधायकों की यह सोच...नीतीश में नहीं रहा जोश!

भाजपा विधायकों की यह सोच…नीतीश में नहीं रहा जोश!

बिहार में सुशासन बाबू का शासन फेल

सामना संवाददाता / पटना । 
बिहार में भाजपा के विधायक और पूर्व मंत्री विनय बिहारी ने कहा कि वक्त आ गया है कि अब डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद को मुख्यमंत्री बना देना चाहिए। नीतीश कुमार में वह जोश नहीं रहा जो २००५ में था। २००५ में नीतीश कुमार में काम करने का जोश दिखता था, अब वह जोश नहीं रहा। अब उनका काम ठीक नहीं चल रहा है। भाजपा विधायक की यह प्रतिक्रिया एक तरफ है और दूसरी तरफ नीतीश कुमार की निजी यात्रा। वे इन दिनों अपने संसदीय और विधान सभा क्षेत्र के दौरे पर रहे। क्षेत्र के लोगों से मिलते हुए नीतीश कुमार पुराने परिचितों से उनका हाल-चाल भी पूछते रहे और काम के बारे में भी पूछते रहे। किसी ने कहा कि बख्तियारपुर को जिला बनाना बाकी है तो नीतीश कुमार ने इस मांग को भविष्य में पूरा करने का आश्वासन दे दिया।
बैसाखी छोड़ना चाहती है भाजपा
राजद नेता ने कहा कि भाजपा कभी भी नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से हटा देगी या हटने के लिए बाध्य कर देगी। भाजपा का ऑपरेशन नीतीश शुरू है। वे सम्मान जनक पद केंद्र में चाह रहे हैं, इसलिए अपने क्षेत्र में घूम-घूम कर लोगों से मिल रहे हैं। चलते- चलते उनकी मांग पूरी कर देना चाहते हैं। गगन ने कहा कि हम लोगों को पहले से ही लग रहा था कि यूपी में भाजपा की जीत होगी तो नीतीश कुमार को भाजपा डिमॉरलाइज करेगी। अब भाजपा, नीतीश कुमार की बैसाखी को बिहार में छोड़ना चाहती है। नीतीश भी बहुत झुक गए हैं।

मोदी और शाह का टूट रहा है भरोसा
भाजपा विधायक ने कहा कि विनय बिहारी का राजनीतिक जीवन अल्पायु वाला है। उनके मंतव्य को भाजपा गंभीरता से ली है। मोदी और अमित शाह का नीतीश कुमार पर अब भरोसा टूटता हुआ नजर आ रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने नीतीश कुमार को पहले प्रखर माना था लेकिन अब ऐसा नहीं रह गया है।

अन्य समाचार