मुख्यपृष्ठखबरेंवाराणसी में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो कावरियां सहित तीन की...

वाराणसी में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो कावरियां सहित तीन की मौत

उमेश गुप्ता / वाराणसी

वाराणसी जिले में बुधवार को अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जिसमें कैथी के समीप ट्रक की चपेट में आने से दो कावरियों की मौत हो गई। तो वहीं रामनगर में सांड़ से बचने के चक्कर में बाइक के अनियंत्रित होकर पलट जाने से बाइक सवार दुकानदार की जान चली गई। इन दोनों घटनाओं के बाद कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आवश्यक कार्रवाई में जुट गई।
मऊ जिले के सरायलखंसी निवासी थाना के ताजोपुर गांव निवासी कांवरिया सूरज राजभर (22) और डुमरांव अपनी ननिहाल में रह रहे चंचल पांडेय (25) कावड़ लेकर श्रीकाशी विश्वनाथ का दर्शन और जलाभिषेक करने आए थे। दोनों दर्शन कर बाइक से वापस लौटते समय कैथी के समीप ट्रक की चपेट में आ गए। इससे दोनों कावरियों की मौत हो गई। उनकी जेब से मिले आधार कार्ड से उनकी पहचान हुई।
दूसरी घटना रामनगर में हुई। कोदोपुर क्षेत्र निवासी दुकानदार पंकज सिंह (30) की किराना की दुकान है। वह दुकान बंदकर बाइक से घर जा रहे थे। रास्ते में अचानक सांड़ आ गया। सांड़ से बचने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे पंकज को गंभीर चोटें आईं। लोगों ने उन्हें स्थानीय लालबहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। उपचार के दौरान पंकज की मौत हो गई

अन्य समाचार