मुख्यपृष्ठसमाचारदल बदलने के लिए वायकर पर दबाव

दल बदलने के लिए वायकर पर दबाव

– ईडी के सहारे हो रहा है खेल…संजय राऊत का जोरदार हमला

सामना संवाददाता / मुंबई

शिवसेना विधायक रविंद्र वायकर पर बीते कई दिनों से ईडी आदि जांच एजेंसियों के माध्यम से भारी दबाव डाला जा रहा है कि शिवसेना छोड़ो, दल बदलो नहीं तो जेल में जाओ, ऐसी धमकी दी जा रही है। यह एक तरह से दहशतवाद ही है। ऐसी राजनीति इससे पहले कभी भी नहीं हुई थी। इस तरह का ट्वीट करते हुए शिससेना नेता व सासंद संजय राऊत ने भाजपा पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि रविंद्र वायकर निष्ठावान शिवसैनिक हैं। वे किसी भी धमकी और दबाव के आगे नहीं झुकेंगे। वे लड़ेंगे और जीतेंगे। हम सभी लोग उनके साथ हैं। इस तरह संजय राऊत ने भाजपा को चेताया है।
शिंदे गैंग में एक और महात्मा- संजय राऊत ने साझा की तस्वीर
शिवसेना नेता व सांसद संजय राऊत ने कल एकनाथ शिंदे गैंग में शामिल हुए एक और नए गुंडे की तस्वीर साझा की है। संजय राऊत ने मांग की है कि पुणे और ठाणे पुलिस आयुक्त इन महान महात्माओं की जानकारी सार्वजनिक करें।
शिंदे गैंग में एक के बाद एक नामचीन गुंडे शामिल हो रहे हैं। खुद एकनाथ शिंदे उनको भगवा देकर स्वागत कर रहे हैं। नीलेश घायवाल, जितेंद्र जंगम जैसे कुख्यात गुंडों के प्रवेश की तस्वीरें संजय राऊत ने सोशल मीडिया पर साझा की थीं। इसमें कल एक और तस्वीर बढ़ गई। संजय राऊत ने उल्लेख किया कि शिंदे गैंग के सिर पर एक और सम्मान बढ़ गया। ‘ठाणे और पुणे परिसर में हत्या, अपहरण, सोने-चांदी की दुकानों पर डकैती… इस तरह की वारदातों में शामिल इन महाशयों का स्वागत मुख्यमंत्री उत्साह के साथ कर रहे हैं! गुंडों ने गुंडों के लिए चलाया राज्य!’ इस तरह का उल्लेख राऊत ने किया।

अन्य समाचार